Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

''पहले शर्ट पहन लो'', Kareena Kapoor ने की सिक्स पैक दिखाने वाले एक्टर्स की खिंचाई

Kareena Kapoor on Body Builder Actors करीना कपूर खान अपने बेबाद अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं। हाल ही में लेटेस्ट इंटरव्यू में सिंघम अगेन (Singham Again) एक्ट्रेस ने उन बॉलीवुड कालाकारों की क्लास लगाई है जो सिक्स पैक दिखाते हैं। साथ ही करीना कपूर ने इन एक्टर्स को अपनी तरफ से एक्टिंग के मामले में बड़ी सलाह दे डाली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 09:19 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर ने दिया बड़ा बयान (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस साल 'जाने जान' फिल्म से ओटीटी पर डेब्यू करने वालीं करीना कपूर बी टाउन की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। अपने बेबाब अंदाज के लिए करीना का नाम काफी जाना जाता है। आए दिन किसी न किसी वजह से बेबो लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं।

इस बीच करीना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में हिंदी सिनेमा के उन एक्टर्स की क्लास लगाई है, जो सिक्स पैक दिखाकर सुर्खियां बटोरते हैं। इसके साथ ही अभिनय के मामले में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इन कलाकारों को बड़ी एडवाइड भी दे दी है।

करीना के निशाने पर ये कलाकार

करीना कपूर इंडस्ट्री की वो कलाकार हैं जो अपने बेबाक बोल को लेकर काफी जाने जाती हैं। हाल ही में करीना ने फिल्म कंपेनियन को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने सिक्स पैक वाले एक्टर्स पर अपनी राय रखी है।

करीना ने कहा है- ''मैं इस बात से संतुष्ट हूं कि आज के दौर में आपके अभिनय के टैलेंट से स्टारडम की पहचान हो रही है। लेकिन कुछ फिल्म कलाकार ऐसे में हैं जो शर्टलेस होकर सिक्स पैक दिखाकर वाहवाही लूटना चाहते हैं, जबकि एक्टिंग के मामले में वो काफी पीछे हैं। मैं उन्हें देखना भी पसंद नहीं करती और उनसे शर्ट पहनने का अनुरोध करूंगी। मेरा मानना है कि आपको अपने एक्टिंग टैलेंट पर मेहनत करने की ज्यादा जरूरत है।''

इस तरह से करीना ने बिना किसी का नाम लिए इंडस्ट्री के बॉडी बिल्डर एक्टर्स को टारगेट किया है। आलम ये कि करीना के इस बयान की चर्चा अब काफी हो रही है। इस दौरान बेबो ने 'एनिमल' फिल्म में सुपरस्टार रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है।

इस फिल्म में नजर आएंगी करीना कपूर

ओटीटी फिल्म 'जाने जान' में अपनी कमाल की एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वालीं करीना कपूर की अपकमिंग फिल्मों का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौर करें करीना की आने वाली मूवीज के बारे में तो एक्ट्रेस अजय देवगन स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' में लीड रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ गया है।

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Injury: Singham Again के सेट पर घायल हुए अजय देवगन, एक्शन सीन करते समय लगी चोट