Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं इंडस्ट्री में परिवार बनाने...', Singham एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने स्टार्स संग दोस्ती पर बोले बड़े बोल

खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा जैसे टीवी शोज से लेकर हिंदी-मराठी और तमिल सिनेमा में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में इंडस्ट्री में दोस्ती को लेकर बड़ी बात कही है। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम में अहम भूमिका निभाने वाली सोनाली ने बताया कि आखिर वह इंडस्ट्री में क्यों किसी से दोस्ती बहुत ज्यादा नहीं बढ़ाती हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 11 Apr 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
Singham एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने स्टार्स संग दोस्ती पर बोले बड़े बोल/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड और मराठी सिनेमा में अपने अभिनय के दम पर पहचान बनाने वाली सोनाली कुलकर्णी आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन ही जाती हैं।

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' में मेघा कदम का किरदार अदा करने वालीं सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में दोस्त बनाने को लेकर काफी बड़े बोल बोले हैं। उन्होंने बताया कि आखिर वो फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी गुट का हिस्सा क्यों नहीं बनना चाहती हैं।

मैं इंडस्ट्री में परिवार बनाने नहीं आई-सोनाली कुलकर्णी

ऐसा कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में अलग-अलग गुट हैं, जो अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ काम करना पसंद करते हैं। उन गुट का हिस्सा बने रहने के लिए सितारों को अक्सर कई ऐसे लोगों संग दोस्ती बनानी पड़ती है, जिनसे वह खुद को भी करीब नहीं मानते हैं।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने सोनाली कुलकर्णी के बयान पर दिया रिएक्शन, कहा- मैंने बॉलीवुड में अपने दम पर बनाया करियर

हालांकि, सिंघम और ग्रैंड मस्ती फिल्मों की अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी शुरुआती दौर से स्पष्ट रही हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में दोस्ती यारी नहीं करनी है। वह कहती हैं कि जब तक मुझे कहानी पसंद ना आए, तब तक मैं प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं करती हूं। कई बार मुझे लोगों को ना करना पड़ा है। मैं इस इंडस्ट्री में दोस्ती करने या परिवार बनाने के लिए नहीं आई हूं।

फिल्म करने जैसा बड़ा वादा नहीं करती सोनाली कुलकर्णी

सोनाली कुलकर्णी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

"इस इंडस्ट्री में वह अपने काम और किरदार से पहचान बनाने आई हूं। दोस्त होने के नाते किसी को कुछ मदद करनी है, तो मैं कर दूंगी, लेकिन फिल्म जैसा बड़ा वादा मैं किसी भी और कारण से नहीं कर सकती हूं। मुझे सेट पर जाने के लिए ऐसे रोल जरूरी हैं, जो मुझे वहां जाने के लिए मजबूर करें। अगर ऐसा नहीं होगा, तो मैं अपना सौ प्रतिशत नहीं दे सकती। मैं इस इंडस्ट्री में इसलिए ही काम कर रही हूं, क्योंकि मैं एक जैसा काम नहीं कर सकती हूं। किसी भी प्रोजेक्ट की शूटिंग से लेकर प्रमोशन तक लगभग एक साल का समय निकल जाता है। मैं अपने प्रोजेक्ट में खुद को कुछ ज्यादा ही निवेश करती हूं"।

सोनाली कुलकर्णी बीते साल 2023 में फिल्म मुंबई डायरीज 26/11 में नजर आई थीं, उन्होंने इस सीरीज में मिसेज केलकर का किरदार अदा किया था।

यह भी पढ़ें: विवादित बयान पर माफी मांगने के बाद Sonali Kulkarni के सपोर्ट में उतरीं सोना मोहापात्रा, कहा- ये कोई नहीं करेगा