Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Singham Again Trailer Date: 'मंजुलिका' के बाद अब आ रहा है 'बाजीराव सिंघम', ट्रेलर रिलीज डेट कर लीजिए फटाफट नोट

दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका देखने के लिए फैंस अभी से ही काफी उत्सुक हैं। भूल भुलैया 2 और सिंघम अगेन दोनों ही फिल्में फेस्टिवल के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। हाल ही में भूल भुलैया 3 का टीजर सामने आया था। अब रोहित शेट्टी भी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन का टीजर रिलीज करने की तैयारी में हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 28 Sep 2024 07:51 PM (IST)
Hero Image
इस तारीख को रिलीज होगा 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिवाली के मौके पर इस बार बॉक्स ऑफिस पर एक बहुत बड़ा घमासान देखने को मिलेगा। कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया-3' और अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' फेस्टिवल के मौके पर बॉक्स ऑफिस के सिंहासन पर बैठने के लिए लड़ेगी।

बीते दिन ही भूल भुलैया 3 के मेकर्स ने अपनी फिल्म का एक छोटा सा टीजर रिलीज किया, जिसमें विद्या बालन एक बार फिर से 'मंजुलिका' बनकर सबको डरा रही हैं।

भूल भुलैया 3 के मेकर्स के बाद अब सिंघम अगेन के निर्देशक रोहित शेट्टी एक बड़ा दांव खेलने की तैयारी में हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड मल्टीस्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again)की ट्रेलर रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

इस तारीख को रिलीज होगा सिंघम अगेन का ट्रेलर

अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' के अब तक दो पार्ट्स आ चुके हैं, जिसमें उन्होंने पुलिस अधिकारी 'बाजीराव सिंघम' बनकर करप्शन और गुंडों के खौफ को मिटाया। अब तीसरे पार्ट 'सिंघम अगेन' में अपनी पुलिस फोर्स के साथ मिलकर क्या कमाल करेंगे, ये जानने की उत्सुकता फैंस को काफी है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan नहीं बनेंगे 'चुलबुल पांडे', ये बात जानकर उनके फैंस का टूट सकता है दिल

खैर, फिल्म की कहानी पर से दिवाली पर पर्दा उठ ही जाएगा, लेकिन उससे पहले अब 'सिंघम अगेन' को लेकर जानकारी सामने आ गई है। बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक, 3 अक्टूबर 2024 को मेकर्स सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज करने जा रहे हैं। हालांकि, फिल्म के निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी ने इसकी अब तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

singham again

अजय देवगन की पुलिस फोर्स में शामिल हुए ये सितारे

अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म 'सिंघम अगेन' की टीम अब काफी बड़ी हो चुकी है। इस फिल्म में उन्हें रणवीर सिंह से लेकर अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ जैसे सितारे ज्वाइन करेंगे। वहीं फीमेल लीड के रूप में दीपिका पादुकोण और करीना कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

रोहित शेट्टी की इस मच अवेटेड फिल्म में अर्जुन कपूर पहली बार प्रॉपर और खूंखार विलेन की भूमिका अदा करेंगे। सिंघम अगेन 1 नवंबर को भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) से सिनेमाघरों में टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: सिंघम की रिलीज डेट पर मंडरा रहे संकट के बादल? Kartik Aaryan ने की रोहित शेट्टी से बात