Move to Jagran APP

Singham Again: बिना कट के 'सिंघम अगेन' को CBFC से मिली हरी झंडी, जानिए रन टाइम-सर्टिफिकेट की पूरी डिटेल्स

Singham Again CBFC Certificate अजय देवगन (Ajay Devgn) की बहुचर्चित फिल्म सिंघम अगेन की रिलीज में बहुत कम समय बाकी रह गया है। इस आधार पर सेंसर बोर्ड की तरफ से बिना कट के सिंघम अगेन को पास कर सर्टिफिकेट सौंप भी दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस फिल्म को कौन सा सर्टिफिकेट मिला और सिनेमाघरों में कितनी देर ये मूवी दर्शकों मनोरंजन करेगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 28 Oct 2024 07:19 PM (IST)
Hero Image
सेंसर से पास हुई अजय देवगन की फिल्म (Photo Credit-X)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) की रिलीज में महज 4 दिनों का समय बाकी रह गया है। इस आधार पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी सीबीएफसी (CBFC) की तरफ से अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर इस मूवी को पास कर दिया गया है। साथ ही फिल्म को रिलीज सर्टिफिकेट भी दे दिया गया है। इसके बाद फिल्म के रन टाइम और सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट की पूरी जानकारी सामने आ गई है। 

जिसके बारे में हम आपको इस लेख में विस्तार से बताने जा रहे हैं। जिसके जरिए आपको पता लगेगा कि कितने देर तक बड़े पर्दे पर सिंघम का दहाड़ देखने को मिलेगी।

सेंसर से सिंघम अगेन को मिली हरी झंडी

सोमवार को सेंसर बोर्ड की तरफ से सिंघम अगेन को हरी झंडी दिखा दी गई है। जिसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है। तरण के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने अजय देवगन और करीना कपूर की इस मूवी यू/ए (U/A) सर्टिकिकेट दिया है। जिसके आधार पर 12 साल से कम उम्बर के बच्चे अपने माता-पिता के मार्गदर्शन में इस मूवी को देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- Singham Again में नजर आएगी Bigg Boss 18 की ये हसीना, रिलीज से 4 दिन पहले ही खुल गया राज?

फोटो क्रेडिट- एक्स

तरण आदर्श के इस पोस्ट से ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि सिंघम अगेन को बिना किसी कट के साथ सेंसर की तरफ से पास किया गया है। ऐसे में अब ये फिल्म पूरी तरह से बड़े पर्दे पर एंट्री मारने के लिए तैयार है। बता दें कि सिंघम अगेन को दीवाली के अवसर पर 1 नवबंर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। 

इसके अलावा सिंघम अगेन के रन टाइम डिटेल्स के बारे में भी इस पोस्ट में जानकारी मिलती है। जिसके तहत अजय देवगन की इस मूवी की टोटल लेंथ 144.44 मिनट यानी 2 घंटे, 24 मिनट और 42 सेकेंड की है। 

  • फिल्म- सिंघम अगेन

  • रिलीज डेट- 1 नवंबर 2024

  • सर्टिफिकेट- UA

  • रन टाइम- 144.44 मिनट

  • स्टार कास्ट- अजय देवगन, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ

सिंघम अगेन में कैमियो की होगी भरमार

दअसल रोहित शेट्टी की मूवी सिंघम अगेन में कैमियो रोल की भरमार नजर आने वाली है, जिसका खुलाका फिल्म के ट्रेलर से हो गया था। इस मूवी में रणवीर सिंह, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड कलाकार कैमियो करते दिखेंगे। ये पहली बार होगा जब ये सभी फिल्मी सितारे एक साथ किसी मूवी में नजर आएंगे। इस आधार पर सिंघम अगेन दीवाली पर धूम मचाने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें- Singham Again Box Office: उड़ जाएंगे Bhool Bhulaiyaa 3 के तोते, दीवाली क्लैश के किंग हैं रोहित शेट्टी