Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa से भी चार कदम आगे निकले Singam Again के मेकर्स, पहले गाने में दिखा श्रीराम-हनुमान का मिलन

Singham Again की रिलीज को अब सिर्फ 13 दिन बचे हैं और फिल्म के पहले गाने को जारी करने की तैयारी शुरू हो गई है। शुक्रवार को सिंघम अगेन के पहले गाने का टीजर जारी किया गया जिसका कनेक्शन रामायण से है। गाने में परिवार प्यार से दोस्ती और ईमानदारी तक की झलक दिखाई जाएगी। देखिए पहले गाने का टीजर।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 18 Oct 2024 06:55 PM (IST)
Hero Image
सिंघम अगेन में हुआ भगवान श्रीराम और हनुमान का मिलन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिवाली (Diwali 2024) के दिन डबल धमाका होने वाला है। भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) और सिंघम अगेन (Singham Again) के बीच बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा मुकाबला होने वाला है। क्लैश के बीच मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों का बज बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भूल भुलैया 3 का पहला गाना रिलीज किया गया था और अब सिंघम अगेन ने भी अपना दांव खेलते हुए पहला गाना रिलीज कर दिया है।

दो दिन पहले भूल भुलैया 3 के मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ट्रैक को रिलीज किया था, जिसमें संगीत जगत के दिग्गज नीरज श्रीधर, दिलजीत दोसांझ और पिटबुल ने अपनी आवाज दी थी। गाने को लेकर खूब क्रेज दिखा था, लेकिन अब सिंघम अगेन के आगे शायद भूल भुलैया 3 का टाइटल ट्रैक फीका पड़ जाए। 

सिंघम अगेन का पहला गाना

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंघम अगेन का पहला गाना भगवान हनुमान से जुड़ा हुआ है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने जय बजरंगबली (Jai Bajrangbali) का टीजर शेयर किया है। 17 सेकंड के इस वीडियो में भगवान श्रीराम और हनुमान का मिलन दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत भगवान हनुमान से होती है और फिर एक-एक करके फिल्म की कास्ट दिखाई गई है।

यह भी पढ़ें- 'बाजीराव सिंघम' Ajay Devgn के निशाने पर आए Akshay Kumar, कहा- पहले उससे जाकर पूछो ये सवाल

आखिर में रामायण की झलक है, जिसमें हनुमान भगवान श्रीराम को गले लगा रहे हैं। जय बजरंगबली गाना परिवार, प्यार, दोस्ती, भाईचारा, ईमानदारी, साथ, विश्वास को रिप्रेजेंट करता है। गाना कल यानी शनिवार के दिन जारी होगा। वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, "जय बजरंगबली।"

सिंघम अगेन का रामायण से क्या है कनेक्शन?

सिंघम अगेन रामायण से प्रेरित है। फिल्म की कहानी को रामायण से जोड़कर दिखाया गया है, यही नहीं कैरेक्टर्स को भी उसी तरह से प्रेजेंट किया गया है। रोहित शेट्टी के फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि कैसे अजय देवगन (राम का अवतार) दुश्मनों से अपनी पत्नी करीना कपूर खान (सीता) को बचाते हैं। फिल्म में लक्ष्मण का अवतार टाइगर श्रॉफ, हनुमान का अवतार रणवीर सिंह, गरुण का अवतार अक्षय कुमार बने हैं। रावण के रूप में अर्जुन कपूर को दिखाया गया है। यह फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Singham Again संग क्लैश पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, बताया- Bhool Bhulaiyaa 3 की कमाई पर असर पड़ेगा या नहीं