Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Singham Again में बदल गया हीरो? रोहित शेट्टी के पोस्ट ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

निर्देशक रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) को लेकर इस वक्त सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के लीड रोल के अलावा अन्य सितारों के कैमियो की भरमार है। इस बीच रोहित ने सिंघम की तीसरी किस्त में एक और कलाकार की एंट्री को लेकर खुलासा कर दिया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 03 Sep 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
सिंघम 3 में किसी एक्टर की हुई एंट्री (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री 2 (Stree 2) के बाद अगर कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर सकती है तो वह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) है। अजय देवगन स्टारर सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। आए दिन इस मूवी को लेकर लेटेस्ट अपडेट्स सामने आ रहे हैं। 

इस बीच रोहित ने सिंघम अगेन में एक और फिल्म कलाकार की एंट्री को लेकर सोशल मीडिया पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। जिसको लेकर अब सुर्खियां काफी तेज हो गई हैं। आइए एक नजर इस पोस्ट पर डालते हैं। 

सिंघम अगेन में एक और एक्टर का कैमियो

कॉप यूनिवर्स को बढ़ावा देते हुए रोहित शेट्टी जल्द ही सिंघम अगेन को लेकर आने वाले हैं। इस साल दीवाली के खास अवसर पर ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप देखने को मिल रहा है, जिसे अब रोहित के लेटेस्ट पोस्ट ने भी बढ़ावा दे दिया है। 

ये भी पढ़ें- 2025 तक मैटरनिटी लीव पर होंगी Deepika Padukone! एक्ट्रेस इसी महीने बनेंगी मां, डिलीवरी डेट का हुआ खुलासा

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

मंगलवार को रोहित शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें स्कॉर्पियो गाड़ी हवा में उड़ती दिख रही है। लेकिन पोस्ट के कैप्शन ने हर किसी का ध्यान खींचा है, जिसमें लिखा है- 

इस हीरो के बिना सिंघम अधूरी है। इस दीवाली पर स्कॉर्पियों आएगी और घूमेगी भी, लेकिन एंट्री किसी और की होगी। 

हालांकि, अपने इस पोस्ट में रोहित शेट्टी ने फुल सस्पेंस बरकरार रखा है और फिल्म में नए एक्टर के नाम से पर्दा नहीं उठाया है। अफवाह ऐसी भी हैं कि हो सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) चुलबुल पांडे के किरदार के जरिए सिंघम अगेन में कैमियो करते दिख सकते हैं। 

सिंघम अगेन में कैमियो की भरमार

फिल्म सिंघम अगेन अजय देवगन (Ajay Devgn) और करीना कपूर की फिल्म नहीं कही जा सकती है। रोहित शेट्टी की इस मूवी में बॉलीवुड फिल्मी सितारों के कैमियो की भरमार है। जिनमें रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और  टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार नजर आएंगे। इनके अलावा अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ नेगेटिव रोल में दिखेंगे।

ये भी पढ़ें- 'सिंघम अगेन' को लेकर चल रही अफवाहों पर Rohit Shetty ने लगाया विराम, स्टार्स के कैमियो पर तोड़ी चुप्पी