Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Singham Again: एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' की हुई शुरुआत, अक्षय कुमार ने लिखा खास मैसेज

Singham Again एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सिंघम फ्रेंचाइजी में अपनी अगली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर ऑफिशियल घोषणा कर दी है। अजय देवगन समेत फिल्म से जुड़े कई सितारों ने इसे लेकर जानकारी दी है और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है। ऐसे में जल्द ही रोहित अपने सुपर कॉप की कास्ट के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 07:02 PM (IST)
Hero Image
Rohit Shetty And Ajay Devgn Singham Again (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Rohit Shetty And Ajay Devgn Singham Again: रोहित शेट्टी निर्देशित और अजय देवगन स्टारर 'सिंघम' फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' की ऑफिशियल तौर पर घोषणा कर दी गई है। ऐसे में अब एक बार फिर इनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर एक्शन दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कुछ देर पहले अजय देवगन, रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। साथ ही सेट पर पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

अजय देवगन ने शेयर की तस्वीरें

'सिंघम' फिल्म का कोई भी पार्ट अजय देवगन के बिना अधूरा सा है। अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम' 3 की घोषणा करते हुए अजय ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा '12 साल पहले, हमने भारतीय सिनेमा को इसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था। इतने सालों में हमें जो प्यार मिला है, उससे ताकत मजबूत हुई और सिंघम परिवार बड़ा हो गया। आज हम सिंघम अगेन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए एक साथ आए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी किया पोस्ट

रोहित शेट्टी की हर फिल्म को लोगों से काफी प्यार मिलता है। इसी तरह उनकी एक्शन कॉप फिल्मों को भी लोगों ने काफी प्यार दिया। रोहित ने 'सिंघम अगेन' की शुरुआत पूजा के साथ की और सेट से इसकी कई तस्वीरें भी अपने इंस्टग्राम पर शेयर की।

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ''सिंघम', 'सिंघम रिटर्न्स', 'सिम्बा', 'सूर्यवंशी' 12 साल पहले, जब हमने सिंघम बनाई थी, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगी। आज, हम सिंघम अगेन का फिल्मांकन शुरू कर रहे हैं। यह हमारी पुलिस फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म है। इसमें हम अपनी जान लगा देंगे। बस आपके प्यार और दुआ की जरुरत है।

सिम्बा ने भी शेयर की फोटो

रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नजर आए रणवीर सिंह ने भी सेट पर पूजा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। इन तवसीरों के साथ उन्होंने लिखा 'शुभारंभ, 'सिंघम अगेन' में रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक सिम्बा को दोबारा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम अपनी नई यात्रा के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं'।

अक्षय ने लिखा खास मैसेज

बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार भी नजर आए थे। ऐसे में इस बार भी वो फिल्म 'सिंघम अगेन' का हिस्सा बनने वाले हैं। अक्षय पूजा के दौरान सेट पर दिखाई नहीं दिए, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट किया है।

अक्षय ने लिखा 'इस समय देश में नहीं हूं, व्यक्तिगत रूप से फ्रेम से गायब हूं, लेकिन आत्मा में पूरी तरह से वहां हूं। सिंघम अगेन के सेट पर आप लोगों से जुड़ने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता। अपनी शुभकामनाएं भेज रहा हूं। जय महाकाल।

यह भी पढ़ें: Singham Again: रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में कंफर्म हुआ विलेन, ये हैंडसम एक्टर छुड़ाएगा सुपरकॉप के छक्के!