Move to Jagran APP

Singham Again: बाजीराव सिंघम की पुलिस फोर्स में हुई एक और एक्टर की भर्ती, नाम सुनकर बोलेंगे- अब मनेगी असली दिवाली

इस बार रोहित शेट्टी ने ऑडियंस की दिवाली को धमाकेदार बनाने की ठान ली है। उनकी मल्टीस्टारर कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन की रिलीज को बस अब से कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में अब निर्देशक रोहित शेट्टी ने ऑडियंस को एक और बड़ा सरप्राइज दे दिया है। बाजीराव सिंघम की पुलिस फोर्स में अब अर्जुन राणावत की एंट्री हुई है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 22 Oct 2024 07:02 PM (IST)
Hero Image
सिंघम अगेन के मेकर्स ने दिवाली से पहले ही कर दिया धमाका/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन-दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस बार 'बाजीराव सिंघम' की पुलिस फोर्स और भी ज्यादा ताकतवर होने वाली है, क्योंकि उसमें रणवीर सिंह से लेकर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे बड़े-बड़े सितारे शामिल हो रहे हैं।

जब मेकर्स ने कुछ दिन पहले फिल्म का 4 मिनट का ट्रेलर रिलीज किया था, तो फैंस इस बात से थोड़े निराश जरूर थे कि रोहित शेट्टी ने पूरी की पूरी फिल्म ही दिखा दी, लेकिन इसी के साथ ये जानने की बेकरारी भी लोगों के अंदर थी कि 'रामायण' को 'सिंघम अगेन' की कहानी से कैसे जोड़ा जा रहा है। अब हाल ही में मेकर्स ने इस बैचेनी के बीच एक और सरप्राइज फैंस को दिया है, जिसे सुनकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे।

'सिंघम अगेन' में एक और एक्टर की हुई एंट्री?

ऑडियंस को पिछले काफी समय से ये इंतजार था कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' में बॉलीवुड के 'चुलबुल पांडे' एक छोटा सा कैमियो तो जरूर करें। अब उनका ये ख्वाब पूरा होने जा रहा है और सलमान खान के 'सिंघम अगेन' में होने की खबर पर मुहर लग चुकी है।

यह भी पढ़ें: Singham Again में दबंगई नहीं दिखा पाएंगे 'चुलबुल पांडे' Salman Khan, रिलीज से पहले रोहित ने लिया बड़ा फैसला!

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श जिन्होंने कुछ दिनों पहले ये कहा था कि सलमान खान 'सिंघम अगेन' का हिस्सा नहीं हैं, अब उन्होंने खुद ही अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर दबंग खान के फिल्म का हिस्सा होने की पुष्टि की है। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "शो मस्ट गो ऑन...सलमान खान ने अजय और रोहित शेट्टी को अपना दिया हुआ कमिटमेंट पूरा किया है। उन्होंने फिल्म सिंघम अगेन के लिए शूट किया है।

तरण आदर्श: X Account 

सिंघम अगेन में क्या होगी सलमान खान की भूमिका?

इस पोस्ट में उन्होंने ये भी बताया कि सलमान खान फिल्म में अपने आइकोनिक किरदार 'चुलबुल पांडे' बनकर ही लौटेंगे। पहले भी दबंग खान और रोहित शेट्टी के बीच कई बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत हो चुकी है, लेकिन वह वर्कआउट नहीं हो पाया। अब ऐसे में 'सिंघम अगेन' में सलमान खान और रोहित शेट्टी की जोड़ी को पहली बार देखना दिवाली के बड़े धमाके से कम नहीं हैं।

Dabangg Salman Khan: X Account 

सिंघम अगेन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अजय-दीपिका, रणवीर, टाइगर, करीना कपूर और अक्षय कुमार जहां पॉजिटिव किरदारों में दिखाई देंगे, वहीं जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की मूवी भूल भुलैया 3 के साथ टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: दीपावली पर धमाका करने के लिए तैयार Singham Again, अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने बताया कहां से आया 'आता माझी सटकली'