Move to Jagran APP

'जय बजरंगबली' से ज्यादा धमाकेदार है Singham Again का टाइटल ट्रैक, 'रावण' का विनाश करने निकले बाजीराव सिंघम

Singham Again के पहले गाने का क्रेज अभी खत्म ही नहीं हुआ था कि अब मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ट्रैक को लेकर भी अपडेट सामने आ गया है। रोहित शेट्टी के सिघम अगेन का टाइटल ट्रैक भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) से भी दो कदम आगे है। टाइटल ट्रैक का टीजर जारी हो गया है। गाना कब रिलीज होगा इसकी तारीख मेकर्स ने अनाउंस कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 25 Oct 2024 08:59 PM (IST)
Hero Image
सिंघम अगेन का टाइटल ट्रैक में बाजीराव ने दिखाया दम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिवाली के दिन जहां घर दीया से जगमग हो जाएगा, वहीं सिनेमाघरों के अंदर धमाका होने वाला है। एक्शन थ्रिलर सिंघम अगेन (Singham Again) के साथ बाजीराव सिंघम 10 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। फिल्म दिवाली के दिन थिएटर्स में रिलीज होगी और मेकर्स दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए जरा भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं। 

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंघम अगेन का पहला गाना जय बजरंगबली कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था। रोंगटे खड़े कर देने वाले लिरिक्स और म्यूजिक ने फैंस को खुश कर दिया था। अब सिंघम अगेन का टाइटल ट्रैक (Singham Again Title Track) भी आने वाला है। भूल भुलैया 3 के टाइटल ट्रैक को सिंघम अगेन ने फुल टक्कर दी है। 

टाइटल ट्रैक से मचाएंगे धूम

25 अक्टूबर को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोशल मीडिया पर सिंघम अगेन के टाइटल ट्रैक का टीजर शेयर किया है। यह टाइटल ट्रैक संस्कृत में है, जो बाजीराव सिंघम की पर्सनैलिटी को जस्टिफाई करेगा। बर्फीली पहाड़ियों के बीच पुलिस की वर्दी में अजय देवगन अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। इस टीजर के साथ उन्होंने बताया है कि यह ट्रैक कब रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- उत्साह से भर देगा Singham Again का नया गाना, आंखें बंद करके सुनेंगे तो लगेगा सामने हैं 'महाबली हनुमान'

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कल रिलीज होगा गाना

सिंघम अगेन का टाइटल ट्रैक 26 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। टीजर के साथ अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, "विनाशम कोहरम। सिंघम अगेन का टाइटल ट्रैक कल आउट होगा।" इस टीजर को देखकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है। एक यूजर ने लिखा, "सुपरहिट ब्लॉकबस्टर मूवी सर।" एक ने अजय देवगन को मेगास्टार कहा। एक ने कहा, "पुलिस की वर्दी में बॉस वापस आ गया है।"

Singham Again

Singham Again Poster- Instagram

सिंघम अगेन की कास्ट

बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने के लिए रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन में ऐसे-ऐसे ट्विस्ट रखे हैं, जो दर्शकों को सिनेमाघरों में आने के लिए मजबूर करने वाला है। फिल्म के किरदारों को रामायण के पात्रों के रूप में प्रदर्शित किया गया है जिसका नजारा ट्रेलर में बखूबी देखने को मिला था। इस एक्शन थ्रिलर में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। रावण के रूप में जहां अर्जुन कपूर (विलेन) दिखाई देंगे, वहीं राम अजय देवगन और सीता के रूप में करीना कपूर नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Singham Again में दबंगई नहीं दिखा पाएंगे 'चुलबुल पांडे' Salman Khan, रिलीज से पहले रोहित ने लिया बड़ा फैसला!