Move to Jagran APP

'अब फिल्म देखने की जरूरत नहीं!' Sigham Again का ट्रेलर देख यूट्यूबर ध्रुव राठी ने रोहित शेट्टी पर कसा तंज

साल की मच अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर आउट हो गया है। एक्शन से भरपूर फिल्म के 5 मिनट के ट्रेलर में एक के बाद एक कई शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिले जिसने फैंस का दिल खुश कर दिया है। खासतौर पर फिल्म में आपको रामायण का ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसको लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 08 Oct 2024 12:49 PM (IST)
Hero Image
सिंघम अगेन का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अजय देवगन और रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन का ट्र्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज हो गए। मुंबई के एक ग्रैंड इवेंट में इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया। एक्शन, रोमांच और जबरदस्त डायलॉग्स से भरपूर 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है।

अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर की सिंघम अगेन का ट्रेलर सोमवार (7 अक्टूबर) को मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। जहां ट्रेलर रामायण के संदर्भ के साथ अच्छाई बनाम बुराई की कहानी के दिलचस्प मोड़ के लिए सुर्खियां बटोर रहा है, वहीं भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले ट्रेलर के रूप में भी इसकी चर्चा हो रही है।

रिलीज हुआ 5 मिनट लंबा ट्रेलर

सितारों से सजी इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और अक्षय कुमार नजर आएंगे। इस कहानी में आपको रामायण से इंस्पायर्ड ट्विस्ट देखने को मिलेगा। सिंघम 3 का ट्रेलर करीब 5 मिनट लंबा है। इसे भारतीय फिल्मों के इतिहास में सबसे लंबा ट्रेलर बताया जा रहा है। स्टार कास्ट का परिचय कराने के चक्कर में फिल्म की पूरी कहानी लगभग ट्रेलर में सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें: Singham Again के ट्रेलर में 'रामायण' के सीन देखकर खड़े हुए फैंस के रोंगटे, अक्षय बने गरुण, कौन बना हनुमान?

— Dhruv Rathee (@dhruv_rathee) October 7, 2024

रोहित शेट्टी पर ध्रुव ने कसा तंज

अब जाने माने यूट्यूबर ध्रुव राठी ने सिंघम अगेन का ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया के जरिए रोहित शेट्टी पर तंज कसा है। उन्होंने एक्स पर लिखा, "सिंघम 3 का पूरी कहानी सीधे यूट्यूब पर जारी करने के लिए रोहित शेट्टी को धन्यवाद। अब थिएटर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।" ध्रुव के इस कमेंट के बाद कुछ फैंस ने उनकी हां में हां मिलाते हुए कहने लगे कि लंबे ट्रेलर की वजह से फिल्म देखने का एक्सपीरियंस खराब हो सकता है। तो वहीं कुछ लोगों ने ध्रुव की आलोचना करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने कमेंट किया,"रोहित शेट्टी ने सबकी मूवी टिकट बचा के नया स्टंट कर दिया! अब थिएटर की लाइन में नहीं, यूट्यूब पर सिंघम 3 का एक्शन देख लो।" फिल्म 1 नवंबर को भूल भुलैया के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Singham Again से Deepika Padukone की न्यू बॉर्न बेबी का हुआ डेब्यू, रणवीर सिंह ने बताया क्या है बेटी का नाम