Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Singham Again का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, 'भूल भुलैया 3' के साथ क्लैश पर भी आया जरूरी अपडेट

इस साल कल्कि और स्त्री 2 जैसी एक्शन व हॉरर-कॉमेडी फिल्मों से एंटरटेनमेंट का डोज लेने वाली ऑडियंस को अब सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 की रिलीज का इंतजार है। दोनों फिल्मों के दिवाली पर धमाका करने की खबर कई दिनों से बनी हुई है। इस बीच ऐसी भी चर्चा थी कि सिंघम अगेन फिल्म अब दिवाली पर रिलीज नहीं होगी। ऐसे में फिल्म की रिलीज पर अपडेट है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Sep 2024 01:46 PM (IST)
Hero Image
'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 की सबसे कमाऊ फिल्मों में 'कल्कि 2898 एडी' और 'स्त्री 2' शामिल है। वहीं, अब फैंस को 'भूल भुलैया 3', 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा 2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। 'पुष्पा: द रूल' को रिलीज होने में अभी टाइम है, लेकिन 'भूल भुलैया 2' और 'सिंघम अगेन' को सिनेमाघरों में दस्तक देने में बहुत ज्यादा समय नहीं लगेगा।

पिछले कई दिनों से खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'भूल भुलैया 3' और अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' एक ही दिन रिलीज होगी। यानी दिवाली पर दो बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर धमाका देखने को मिलने की पूरी उम्मीद जताई गई। वहीं, इस क्लैश का असर एक दूसरे की फिल्मों पर न पड़े, इसके लिए कार्तिक ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से बात भी की। वहीं, अब सिंघम अगेन की रिलीज डेट पर ताजा अपडेट सामने आया है।

'सिंघम अगेन' की रिलीज पर आया अपडेट

'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' दोनों ही बॉलीवुड की बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म हैं। ऐसे में किसका पहले बंटाधार होगा, यह कहना मुश्किल है क्योंकि खबर है कि रोहित शेट्टी अपनी फिल्म को एक बार फिर आगे घिसकाने के मूड में नहीं हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सिंघम अगेन फिल्म दिवाली पर ही रिलीज होगी। टीम किसी भी हाल में इसकी रिलीज को आगे बढ़ाने के मूड में नहीं है।

इस दिन आएगा ट्रेलर

सिंघम अगेन फिल्म की रिलीज के साथ ही इस बात का भी अपडेट आया है कि इस मूवी का ट्रेलर कब तक जारी किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेलर 2 या 3 अक्टूबर को आएगा।

देखा जाए तो इन दिनों हॉरर-कॉमेडी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला देखने को मिल रहा है। ऐसे में रोहित शेट्टी अपनी फिल्म को 'भूल भुलैया 3' से क्लैश नहीं करवाना चाहते। कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार ने इसके लिए उनसे बात भी की थी कि रिलीज डेट को दो हफ्तों से आगे बढ़ा दिया जाए, ताकि दोनों फिल्मों का बिजनेस न प्रभावित हो। लेकिन अब सामने आई जानकारी के अनुसार, सिंघम अगेन फिल्म की रिलीज डेट के आगे बढ़ने के कोई आसार नहीं हैं। बता दें कि ये दोनों फिल्में 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

यह भी पढ़ें: सिंघम की रिलीज डेट पर मंडरा रहे संकट के बादल? Kartik Aaryan ने की रोहित शेट्टी से बात