Move to Jagran APP

Sky Force हटाएगा Akshay Kumar से फ्लॉप का धब्बा! सारा अली खान के साथ इस दिन थिएटर्स में मचाएंगे हल्ला

Akshay Kumar की आगामी फिल्म स्काई फोर्स (Sky Force Release Date) की बेताबी लंबे समय से देखने को मिल रही है। फिल्म में वह एक बार फिर सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। हाल ही में अभिनेता की इस मच अवेटेड फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म कब रिलीज होगी जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 19 Oct 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
स्काई फोर्स इस दिन थिएटर्स में होगी रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बड़े पर्दे पर इस वक्त अक्षय कुमार की किस्मत थोड़ी सुस्त चल रही है। पिछले कुछ साल से वह बायोपिक, एक्शन और कॉमेडी करके फिर से बॉक्स ऑफिस के बादशाह बनने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं मिल रहा है। अब शायद अभिनेता के इस फ्लॉप का दाग एक मच अवेटेड फिल्म धो दे।

अक्षय कुमार की अपकमिंग एक्शन ड्रामा स्काई फोर्स (Sky Force) को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। संदीप केवलानी और अभिषेक अनिल कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म कब सिनेमाघरों में आने वाली है, इसको लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

कब रिलीज होगी स्काई फोर्स?

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म स्काई फोर्स नेशनल हॉलीडे पर दस्तक दे सकती है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स फिल्म को अगले साल गणतंत्र दिवस के वीकेंड पर रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। यह मूवी 24 जनवरी 2025 को थिएटर्स में रिलीज की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं C Sankaran Nair जिनकी कहानी लेकर आ रहे Akshay Kumar, अनन्या पांडे और आर माधवन, रिलीज डेट का हुआ एलान

Sky Force

Sky Force- Instagram

एक्शन से भरपूर होगी कहानी

गणतंत्र दिवस को स्काई फोर्स की रिलीज का सबसे बड़ा कारण फिल्म का देशभक्ति से जुड़ाव है। फिल्म की कहानी देशभक्ति से भरी है, ऐसे में गणतंत्र दिवस पर रिलीज करना सही रहेगा। फिल्म की कहानी पाकिस्तान के ऊपर पहली बार एयर स्ट्राइक करने की सच्ची दास्तां पर आधारित है। इसमें एक्शन, ड्रामा, इमोशन और थ्रिल सब कुछ देखने को मिलेगा।

Akshay Kumar

Akshay Kumar- Instagram

कब आएगा ट्रेलर?

रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स स्काई फोर्स का दमदार ट्रेलर क्रिसमस के दिन रिलीज करेंगे। फिल्म में सारा अली खान भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। दिनेश विजान निर्मित फिल्म के बज को बढ़ाने के लिए स्टार्स जमकर प्रमोशन करेंगे।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

खेल खेल में की फ्लॉप के बीच अक्षय कुमार ने स्त्री 2 में कैमियो कर सारी महफिल लूट ली थी। वह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) में भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे। ट्रेलर में उनकी भूमिका को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा अभिनेता प्रियदर्शन की हॉरर थ्रिलर भूत बंगला में दिखाई देंगे। अभिनेता की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में कन्नप्पा और जॉली एलएलबी 3 भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa से भी चार कदम आगे निकले Singam Again के मेकर्स, पहले गाने में दिखा श्रीराम-हनुमान का मिलन