Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vijaykanth के अंतिम दर्शन में पहुंचे 'लियो' स्टार Vijay पर फेंकी गई चप्पल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

साउथ के जाने-माने अभिनेता विजयकांत का गुरुवार को निधन हो गया था। दिवंगत अभिनेता के आखिरी दर्शन करने साउथ एक्टर विजय भी पहुंचे। मगर इस दौरान उनके साथ एक ऐसी शर्मनाक घटना हो गई जिससे अभिनेता के फैंस काफी नाराज हो गए हैं। विजयकांत के अंतिम दर्शन करने आए विजय को भीड़ में एक शख्स ने चप्पल फेंक के मारी। देखिए वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 29 Dec 2023 04:45 PM (IST)
Hero Image
एक्टर विजय के ऊपर फेंकी गई चप्पल। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Actor Vijay At Vijaykanth Funeral: साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता और डीएमडीके पार्टी के संस्थापक विजयकांत (Vijaykanth) का गुरुवार को निधन हो गया। 71 साल के विजयकांत कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे।

विजयकांत के आखिरी दर्शन करने गए एक्टर विजय

गुरुवार को विजयकांत के निधन से साउथ सिनेमा शो में डूब गया। एक्टर विजय (Vijay) जो उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्हें अपना मेंटर मानते हैं, वह भी अपने को-स्टार के निधन से सदमे में आ गए थे। वह गुरुवार की शाम को विजयकांत के आखिरी दर्शन करने गए, लेकिन इस दौरान एक शर्मनाक घटना हो गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Vijayakanth Death: तमिल स्टार विजयकांत के निधन से सदमे में साउथ इंडस्ट्री, 'कैप्टन' को याद कर दी श्रद्धांजलि

विजय के साथ हुई शर्मनाक हरकत

दरअसल, हुआ यूं कि विजयकांत के आखिरी दर्शन करने के लिए विजय थलापति (Vijay Thalapathy) अपनी कार से उतरे। इस दौरान भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया। उनकी आंखें नम थीं और वह अपने मेंटर को श्रद्धांजलि देने जा ही रहे थे कि तभी किसी ने उन्हें चप्पल फेंक कर मारा। चप्पल अभिनेता के सिर पर लगी।

— #3 (@HashtagThree) December 28, 2023

यही नहीं, अभिनेता विजय को लेकर भीड़ इतनी उत्साही दिखी कि वह ढंग से अपने मेंटर के अंतिम दर्शन भी नहीं कह पाए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग चप्पल फेंकने वाली घटना पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने इसे बहुत शर्मनाक बताया है।

बता दें कि विजय और विजयकांत ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। विजयकांत ने फिल्म सेंथूरापंडी में विजय के भाई की भूमिका निभाई थी। इससे पहले विजयकांत ने विजय के पिता एसए चंद्रशेखर की 17 फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार विजय को फिल्म 'लियो' में देखा गया था।

यह भी पढ़ें- Leo Uncut Release: थलापति विजय-संजय दत्त की 'लियो' ने रचा एक और इतिहास, इस देश में देख सकेंगे अनकट वर्जन