Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इतना बदल गया है सलमान खान की इस हीरोइन का लुक, कभी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल होने से बटोरीं सुर्खियां

Sneha Ullal Latest Pics सलमान खान की फिल्म लकी-नो टाइम फॉर लव के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल को भला कौन भूल सकता है। एक समय पर ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल होने को लेकर इन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस बीच स्नेहा उल्लाल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जो ये बता रहीं हैं कि एक्ट्रेस का लुक अब कितना बदल गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 09:07 PM (IST)
Hero Image
पूरी तरह से बदल गई सलमान खान की ये हीरोइन (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन : Lucky Movie Actress Sneha Ullal Pics: डायरेक्टर राधिका राव-विनय सप्रू के निर्देशन में बनी रोमांटिक फिल्म 'लकी-नो टाइम फॉर लव' के जरिए एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। सुपरस्टार सलमान खान के साथ पहली ही फिल्म में स्क्रीन शेयर करने की वजह से स्नेहा ने काफी लाइमलाइट बटोरी।

खासतौर पर सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह हूबहू दिखने के कारण स्नेहा उल्लाल का नाम काफी चर्चा में रहा। इस बीच स्नेहा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनसे ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि सलमान की ये हीरोइन अब कितनी चेंज हो गई है।

इतना बदल गया स्नेहा उल्लाल का लुक

सलमान खान की फिल्म 'लकी' में अपनी सादगी से हर किसी का दिल जीतने वालीं स्नेहा उल्लाल अब एक दम से बदल गई हैं। अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए अब स्नेहा का नाम काफी जाना जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

स्नेहा उल्लाल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि स्नेहा उल्लाल अपनी हॉटनेस से हर किसी को दीवाना बना सकती हैं। कमाल की खूबसूरती और गॉर्जियस लुक के जरिए स्नेहा उल्लाल फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम करतीं हैं।

लकी एक्ट्रेस की ये फोटो इतना ज्यादा शानदार हैं, जिनसे आप अपनी नजरें नहीं हटा सकते हैं। फैंस को भी स्नेहा उल्लाल का ये अंदाज काफी पसंद आता है, जिसके चलते अदाकारा की ये तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं।

इन फिल्मों में स्नेहा उल्लाल ने किया काम

डेब्यू फिल्म में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद कई बॉलीवुड फिल्मों में स्नेहा उल्लाल ने अपनी शानदार अदाकारी का जलवा बिखेरा। जिनमें 'आर्यन, काश मेरे होते और क्लिक' जैसी कई मूवीज के नाम शामिल हैं।

हिंदी सिनेमा के अलावा अपने फिल्मी करियर के दौरान स्नेहा उल्लाल ने साउथ सिनेमा की फिल्मों में काम किया है। हालांकि लंबे समय से स्नेहा उल्लाल ने एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले रखा है और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगीं हैं।

ये भी पढ़ें- ''मैं काफी असहज महसूस कर रहा था,'' जब पहली बार शाह रुख खान के घर मन्नत पहुंचे थे गुलशन देवैया