Move to Jagran APP

सगाई के 5 दिन बाद सामने आईं Sobhita Dhulipala और नागा चैतन्य की अनदेखी तस्वीरें, खास रस्म निभाती दिखीं एक्ट्रेस

सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे अभिनेता नागा चैतन्य इन दिनों सातवें आसमान पर है। अक्किनेनी परिवार में एक बार फिर से शहनाई बजने वाली है और इस बार बहू बनेंगी एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला। बीते दिनों नागा चैतन्य संग उनकी सगाई हुई थी। अब सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही है जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 13 Aug 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त गुरुवार को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद अभिनेता पिछले एक साल से शोभिता को डेट कर रहे थे, लेकिन इस कपल ने कभी अपने प्यार को मीडिया के सामने कबूल नहीं किया था।

ऐसे में अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर बेटे की सगाई की तस्वीरें साझा कर फैंस को सरप्राइज दे दिया था। अब सोशल मीडिया पर इस कपल की सगाई की नई तस्वीर वायरल हो रही, जिसमें अक्किनेनी परिवार होने वाली बहू संग रस्में निभाता नजर आ रहा है।

शोभिता की सगाई की अनदेखी तस्वीरें

इस फोटो में ​शोभिता धुलिपाला हाथ में कमल लिए पोज देती नजर आ रही हैं। ​इसके अलावा दूसरी फोटो में एक्ट्रेस सगाई की रस्म करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार दूल्हा बनने जा रहे हैं Naga Chaitanya, अक्किनेनी परिवार में इन सेलेब्स की हुई दो शादियां, देखें लिस्ट

शोभिता धुलिपाला का वीडियो

तस्वीरों के अलावा एक्ट्रेस का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस खास दिन के लिए तैयार होते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने भी साझा किया है। वीडियो में शोभिता को नजर न लगे इसके लिए उनकी मेकअप आर्टिस्ट उनके कान के पीछे काला टीका लगाती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Mishra (@shraddhamishra8)

जानें कब होगी कपल की शादी

सगाई के बाद अब इस कपल के फैंस को दोनों की शादी का इंतजार हो रहा है। बीते दिनों इस खबर पर भी नागार्जुन एक अपडेट दिया है। उन्होंने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहा, "अभी नहीं। हमने जल्दबाजी में इसलिए सगाई की, क्योंकि यह बहुत शुभ दिन था। चाय (नागा चैतन्य) और शोभिता निश्चित थे कि वे शादी करना चाहते हैं तो हमने कहा, चलो इसे करते हैं।" अब देखना होगा ये कपल फेरे कब लेता है।

यह भी पढ़ें-  शोभिता संग हुई Naga Chaitanya की सगाई, नागार्जुन ने तस्वीरें साझा कर लिखा- हमेशा बना रहे प्यार