Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Naga Chaitanya संग शोभिता ने शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, कहा- 'हमारे दिल लाल मिट्टी और बारिश जैसे हैं'

Naga Chaitanya जल्द ही दूसरी बार दूल्हा बनने जा रहे हैं। वह लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला से शादी करने वाले हैं। हाल ही में कपल ने एक-दूसरे के साथ सगाई की जिसकी तस्वीरें अब शोभिता ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। नागा चैतन्य की पहली शादी सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ हुई थी जिनसे वह 2021 में अलग हो गए थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 10 Aug 2024 08:29 AM (IST)
Hero Image
शोभिता धुलिपाला ने नागा चैतन्य के साथ शेयर कीं सगाई की तस्वीरें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से अलग होने के बाद से ही चर्चा थी कि नागा चैतन्य को दूसरा प्यार मिल गया है। उनका नाम लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ जोड़ा जा रहा था। डेटिंग की खबरों के बीच दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी हुए थे। अब सगाई के साथ उनके रिलेशनशिप पर भी मुहर लग गई है।

सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद नागा चैतन्य दूसरी शादी करने जा रहे हैं। 8 अगस्त को उन्होंने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला के साथ सगाई की थी। नागार्जुन ने अपने बेटे और होने वाली बहू की सगाई की तस्वीरों के साथ इसकी घोषणा की थी। हाल ही में, शोभिता ने भी नागा चैतन्य के साथ सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं।

शोभिता और नागा चैतन्य की सगाई की तस्वीरें

डेटिंग के वक्त नागा चैतन्य या शोभिता में से किसी ने भी एक-दूसरे के साथ कोई फोटोज शेयर नहीं कीं। सगाई के बाद पहली बार शोभिता ने चैतन्य के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। रोमांटिक फोटोज में कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा है। एक तस्वीर में दोनों झूले पर बैठकर एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- एक्स Naga Chaitanya की सगाई के बाद Samantha Ruth Prabhu ने मनाया किस चीज का जश्न? पहला पोस्ट आया सामने

Sobhita dhulipala Naga Chaitanya

चैतन्य संग रोमांटिक हुईं शोभिता

एक तस्वीर में शोभिता ने नागा चैतन्य की बाहों में बाहें डालकर कैमरे को देखकर पोज दिया है। एक में एक्ट्रेस खुलकर मुस्कुरा रही हैं और पीछे बैठे चैतन्य भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। आखिरी फोटो में चैतन्य ने अपनी लेडी लव के कमर पर हाथ रखखर पोज दिया है।

Naga Chaitanya Second Wife

ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी में शोभिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, व्हाइट कुर्ता-पायजामा में चैतन्य भी कम हैंडसम नहीं लग रहे हैं।

Naga Chaitanya Wife

मंगेतर के लिए लिखा नोट

सगाई की रोमांटिक फोटोज शेयर करते हुए शोभिता धुलिपाला ने कुरुन्थोगई का एक क्वोट शेयर किया है, जिसे ए के रामानुजन ने ट्रांसलेट किया है। कैप्शन में लिखा है, "क्या हो अगर मेरी मां आपकी हो जाएं? क्या हो अगर मेरे पिता आपके हो जाएं? और मैं और आप कैसे मिले? लेकिन प्यार में हमारा दिल लाल मिट्टी और बरसती बारिश के जैसे हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

शोभिता और नागा चैतन्य की सगाई को लेकर मिर्जापुर स्टार दिव्येंदु,मलाइका अरोड़ा, फातिमा ना शेख, दिव्या मिर्जा, मनीष मल्होत्रा जैसे कलाकारों और फैंस ने शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार दूल्हा बनने जा रहे हैं Naga Chaitanya, अक्किनेनी परिवार में इन सेलेब्स की हुई दो शादियां, देखें लिस्ट