Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Don 3 में आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी Sobhita Dhulipala? मेकर्स के संग चल रही है बातचीत

रणवीर सिंह पिछले काफी समय से अपनी फिल्म डॉन-3 को लेकर सुर्खियों में हैं। शाह रुख खान को रिप्लेस करने की वजह से उनका नाम और अधिक चर्चा में है। इस फिल्म में वह पहली बार कियारा आडवाणी संग इश्क फरमाते नजर आएंगे। वहीं अब एक और एक्ट्रेस को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। शोभिता धुलिपाला एक आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 22 Aug 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
रणवीर सिंह की डॉन 3 में शोभिता

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। शोभिता धुलिपाला इन दिनों नागा चैतन्य के साथ अपनी सगाई को लेकर चर्चा में हैं। कपल बहुत जल्द शादी भी करने वाला है। वहीं अब एक्ट्रेस से जुड़ी एक और जानकारी सामने आ रही है। खबर है कि रणवीर सिंह की डॉन 3 में शोभिता धुलिपाला को एक रोल ऑफर हुआ है।

क्या होगा शोभिता का किरदार

एक्ट्रेस इस समय फरहान अख्तर के साथ मीटिंग्स कर रही हैं और अगर बात बनती है तो नागार्जुन की बहू बहुत जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी। जी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार फरहान अख्तर ने शोभिता को एक आइटम सॉन्ग के लिए अप्रोच किया है। हालांकि अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन अगर बात बनती है तो दर्शकों को उनकी अदाओं का जादू जरूर देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: शोभिता धुलिपाला से आज सगाई कर सकते हैं Naga Chaitanya, बेटे के लिए नागार्जुन ने बनाया स्पेशल प्लान

फैंस हुए नाराज

डॉन 3 पर काफी समय से बातचीत चल रही है। पिछले साल फरहान अख्तर ने इसका टीजर ड्राप करके सभी को चौंका दिया था। दर्शकों को जब पता चला कि रणवीर सिंह नए डॉन होंगे तो कई लोग नाराज हो गए क्योंकि वो शाह रुख खान को दोबारा देखना चाहते हैं। बता दें कि साल 2006 में डॉन का पहला पार्ट आया था जिसमें शाह रुख खान नजर आए थे। इस एक्शन थ्रिलर के पार्ट 2 में भी उन्हीं का जलवा बरकरार रहा।

फरहान ने दी थी सफाई

फरहान अख्तर ने डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह लेने के लिए उन्हें मिली आलोचना पर एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा था,“मैं हकीकत में इसे शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं। रणवीर एक अद्भुत इंसान हैं और एनर्जी से भरे हुए हैं। वह इस भूमिका के लिए बहुत अच्छे हैं। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं।रणवीर के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने की पुष्टि! इस दिन शुरू होगी रणवीर सिंह स्टारर Don 3 की शूटिंग