Move to Jagran APP

Soha Ali Khan ने खोले भाई सैफ अली खान के राज, बताया कुणाल खेमू से मिलने पर कैसा था उनका रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान अपने भाई सैफ अली खान के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने सैफ से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि वह बढ़ते सालों में थोड़े बागी थे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कुणाल खेमू के साथ पहली मुलाकात पर अभिनेता का रिएक्शन कैसा था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Wed, 15 May 2024 05:12 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2024 05:12 PM (IST)
सोहा अली खान और सैफ अली खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोहा अली खान बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की छोटी बेटी और सैफ अली खान की बहन हैं। उन्होंने भी अपनी मां और भाई की राह पर चलते हुए एक्टिंग में अपना करियर बनाया। हालांकि, सोहा एक्टिंग में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाईं, जो उनकी मां और भाई को मिला। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की।

साथ ही एक्ट्रेस ने अपने भाई सैफ अली खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि जब वह पहली बार कुणाल खेमू से मिले थे, तो उनका रिएक्शन कैसा था। सोहा ने बताया की सैफ थोड़े बागी नेचर के थे।

यह भी पढ़ें: ननद Saba Ali Khan की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं Kareena Kapoor Khan, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

सोहा ने खोले सैफ के राज

हाल ही में कर्ली टेल्स के साथ एक बातचीत में सोहा अली खान ने अपने भाई सैफ अली खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि सैफ अपने बढ़ते सालों में थोड़े बागी थे। वहीं, वह छोटी होने की वजह से थोड़ी ज्यादा आज्ञाकारी थीं। इसके आगे सोहा ने बताया कि सैफ ने माता-पिता को बदनाम करने के लिए वह सब कुछ किया, जो वह कर सकते थे और हर रूल को तोड़ा।

उन्होंने अपनी एक नई रूल बुक बनाई। हमारे बीच 9 साल का गैप है। जब मैंने इकोनॉमिक्स की क्लास बंक की, तो मेरी मां ने मुझसे कहा कि अगर यह किसी तरह के विद्रोह की शुरुआत है, तो इसके बारे में भूल जाओ। हमने यह सब देखा है। इसके बाद मैंने वह सब छोड़ दिया।

कुणाल को देख ऐसा था सैफ का रिएक्शन

इसी इंटरव्यू में जब उनसे कुणाल के साथ सैफ की पहली मुलाकात के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह कुणाल से काफी प्रभावित थे। मुझे याद है कि मैंने उसे घर बुलाया था और हम पूल खेल रहे थे। दूर से तारीफ करना एक बात है, लेकिन वह सिर्फ कुणाल के बाइसेप्स को छू रहे थे और उससे पूछ रहे थे कि वह कहां वर्कआउट करता है।

यह भी पढ़ें: Soha Ali Khan ने ईद पर बेटी इनाया खेमू संग शेयर की खास तस्वीरें , फैंस को भी दी मुबारकबाद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.