Move to Jagran APP

'मेरे साथ रहो 8000 डॉलर दूंगा...' सोहेल खान की एक्स वाइफ Seema Sajdeh को बूढ़े आदमी ने दिया था ऑफर

नेटफ्लिक्स की सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्समें सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने कुबूल किया की वो किसी को डेट कर रही हैं। सीमा ने बताया कि वो तलाक के बाद आगे बढ़ने का फैसला ले चुकी हैं और विक्रम आहूजा को डेट कर रही हैं। वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 22 Oct 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
सीमा सजदेह ने खोले अपनी जिंदगी के गहरे राज। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स के शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स रिलीज के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। इस सीजन में फैशन डिजाइनर और सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजहेद ने अपनी लाइफ के कई सारे राज खोले। सीमा इन दिनों अपने एक्स मंगेतर और बिजनेसमैन विक्रम आहूजा को डेट कर रही हैं।

सीमा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इसी के साथ सीमा एक अन्य वजह से भी चर्चा में हैं। हाल ही में महीप कपूर,भावना पांडे और नीलम कोठारी सहित फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स के कलाकारों ने फीवर एफएम के साथ एक इंटरव्यू में हिस्सा लिया। इस दौरान रैपिड-फायर राउंड में सीमा से पूछा गया कि उन्हें इंस्टाग्राम पर सबसे अजीबो गरीब मैसेज कौन सा मिला? इस पर उन्होंने बताया कि एक शख्स ने उन्हें ऑफर दिया था।

यह भी पढ़ें: Maheep Kapoor: संजय कपूर संग शादी पर महीप कपूर का छलका दर्द, कहा- '25 सालों की शादी में मैंने खाया है धोखा'

सीमा ने बताया कि वो मुझे एक महीने के लिए अपनी एस्कॉर्ट के तौर पर रखना चाहता था। उसने मुझे एक महीने का बजट 7 से 8 हजार डॉलर बताया था। इस खुलासे के बाद सीमा ने हंसते हुए कहा कि उस आदमी की उम्र 100 साल रही होगी। ये डरावना था। उसने कहा कि मुझे तुम्हें रखने में खुशी होगी। सीमा ने कहा कि मैंने उसका चेहरा देखा और मुझे हार्ट अटैक ही आ गया।

महीप कपूर ने सीमा से पूछा सवाल

सीमा के बताने के बाद महीप शॉक होकर पूछती है कि वो तुम्हें ये पैसे एक दिन के लिए देने वाला था या महीना? इस पर सीमा कहती हैं कि मैंने उससे बात नहीं की उसका मैसेज आया था, मैंने बस पढ़ा।

View this post on Instagram

A post shared by Fever (@feverfmofficial)

सीमा ने भागकर की थी शादी

सीमा सजदेह ने सोहेल खान के साथ साल 1998 में भागकर शादी की थी। उनके दो बेटे, निर्वाण और योहान हैं। लगभग दो दशक एक साथ बिताने के बाद इस जोड़े ने अलग होने का फैसला किया। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के लेटेस्ट सीजन के एक एपिसोड में सीमा ने बताया कि उन्होंने अपने बड़े बेटे को अपनी लाइफ के नए चैप्टर के बारे में बताया और खुलासा किया कि वह किसी को डेट कर रही है। इस पर उनके बेटे ने उन्हें सपोर्ट करते हुए कहा,'नहीं, बिलकुल नहीं। जाहिर तौर पर आपको एक वक्त के बाद आगे बढ़ना ही होगा।

यह भी पढ़ें: Fabulous Lives of Bollywood Wives 2 trailer: बॉलीवुड वाइव्स की पर्सनल लाइफ के खुलेंगे राज, होगा खूब ड्रामा