Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

53 साल के Sohail Khan ने डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, बताया- कौन है डिनर डेट पर स्पॉट हुई 'मिस्ट्री गर्ल'

बीती रात Sohail Khan उस वक्त सुर्खियों में आ गए जब उन्हें एक लड़की के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। जैसे ही मिस्ट्री गर्ल के साथ सोहेल स्पॉट हुए हर तरफ उनके डेटिंग की चर्चा होने लगी। लोग यह जानने के लिए भी बेताब थे कि आखिर वो लड़की कौन है। आखिरकार सोहेल खान ने अपने डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 10 Sep 2024 04:12 PM (IST)
Hero Image
सोहेल खान ने मिस्ट्री गर्ल को डेट करने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डरना मना है, कृ्ष्णा कॉटेज, मैंने प्यार क्यों किया, गॉड तुस्सी ग्रेट हो और वीर जैसी फिल्मों में काम कर चुके सोहेल खान (Sohail Khan) आज बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन हाल ही में वह अपने डेटिंग रूमर्स के चलते लाइमलाइट में आ गए। अब सोहेल ने अपने डेटिंग को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

हुआ यूं कि बीती रात को सोहेल खान मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया। वह बिना पैपराजी को पोज दिए सोहेल रेस्तरां से सीधे अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गए। इसके बाद एक लड़की आई और वह भी गाड़ी में बैठ गई।

डेटिंग रूमर्स पर बोले सोहेल खान

सोहेल खान के साथ एक लड़की को देख लोग कयास लगाने लगे कि क्या वह उन्हें डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग मिस्ट्री गर्ल को सोहेल खान की गर्लफ्रेंड मानने लगे थे। मगर अब अभिनेता ने इन अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सोहेल खान ने डेटिंग रूमर्स पर कहा, "नहीं, यह सच नहीं है। वह मेरी पुरानी दोस्त हैं।"

यह भी पढ़ें- अरबाज खान के बाद Sohail की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, मिस्ट्री गर्ल के साथ डिनर डेट पर दिखे एक्टर

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

2 साल पहले टूटी थी शादी

सोहेल खान ने साल 1998 में फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) से शादी की थी। कपल के दो बच्चे योहान और निर्वाण हैं। 24 साल तक हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय करने के बाद सोहेल और सीमा ने 2022 में अपने रास्ते जुदा कर लिए। हालांकि, तलाक क्यों हुआ, इसका कारण पता नहीं चला है।

सोहेल खान का करियर

सोहेल खान पिछले 7 सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं। प्यार किया तो डरना क्या और हैलो ब्रदर से बतौर डायरेक्टर कामयाबी मिलने के बाद सोहेल ने मैंने दिल तुझको दिया से एक्टिंग डेब्यू किया था। आखिरी बार उन्हें फिल्म ट्यूबलाइट (Tubelight) में देखा गया था। तब से वह फिल्मी दुनिया से गायब हैं। 

यह भी पढ़ें- Seema Sajdeh: सोहेल खान से अलग होने के बाद जब सीमा सजदेह ने बदला सरनेम, भड़क गए थे बड़े बेट निर्वान, कहा- हम खान हैं