Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोमी अली को नौकरों ने दी थी Salman और ऐश्वर्या राय की नजदीकियों की जानकारी, बोलीं - जिम आती थी एक्ट्रेस

सलमान खान (Salman khan) की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट लंबी है। एक्टर के अफेयर के चर्चे आज तक होते हैं। सलमान की लेडीलव में संगीता बिजलानी सोमी अली ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ का नाम शामिल है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somi Ali) ने एक्टर के ऐश्वर्या राय संग रिलेशन को लेकर बात की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय और सलमान खान का ब्रेकअप बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित ब्रेकअप में से एक है। साल 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम के बाद से दोनों की डेटिंग का खबरें आई थीं। इससे पहले एक्टर सोमी अली के साथ रिश्ते में थे। यहां तक कि खबर तो ये तक थी कि दोनों उस समय साथ रह रहे थे।

अब एक इंटरव्यू में सोमी अली ने खुलासा किया है कि कैसे सलमान खान उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हुए ऐश्वर्या राय के करीब आए थे। सोमी अली का कहना था कि हम दिल दे चुके सनम के बाद ऐश्वर्या राय सलमान खान के जिम में आने लग गई थीं और तब उन्हें लग गया था कि उनके जाने का समय हो गया है।

बता दें कि ऐश्वर्या राय से पहले सलमान खान सोमी अली को डेट कर रहे थे। दोनों साल 1991 से 1999 तक रिलेशन में थे। सोमी से पहले सलमान संगीता बिजलानी को डेट कर रहे थे।

सलमान खान ने नहीं उठाया सोमा का फोन

जूम को दिए इंटरव्यू में सोमी ने कहा, "मेरे संग रिश्ते में रहते हुए सलमान ने ऐश्वर्या को डेट करना शुरू कर दिया था। मुझे लगने लगा था कि इनका रिलेशन चलने लगेगा और यही हमारे ब्रेकअप का कारण बना। सोमी ने एक घटना को याद करते हुए कहा, सलमान हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग कर रहे थे। मैंने उन्हें फोन किया तो उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया।"

यह भी पढ़ें: Salman Khan के नाम पर हो रहे स्कैम पर एक्टर ने जारी किया बयान, बोले- कानूनी कदम उठाएंगे

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "इसके बाद उन्होंने निर्देशक संजय लीला भंसाली को फोन किया तो उन्होंने बताया कि खान अभी उनसे बात नहीं कर सकते क्योंकि वह एक शॉट कर रहे हैं। तब मैंने उनसे कहा कि अगर वह शूटिंग कर रहे हैं तो आप मेरे से फोन पर कैसे बात कर रहे हैं आप इसे डायरेक्ट क्यों नहीं कर रहे हैं? आप मेरा फोन क्यों उठा रहे हैं?' इसके बाद वो मेरी बात समझ गए और कुछ नहीं बोल पाए।"

ऐश्वर्या आने लगी थीं सलमान के जिम

सोमी ने बताया कि इसके बाद ऐश्वर्या ने सलमान खान के गलैक्सी अपार्टमेंट स्थित जिम में भी आना शुरू कर दिया था। इस घर के गाउंड फ्लोर पर ही सलमान और सोमी अली रहते थे। सोमी को घर नौकरों से दोनों की लवस्टोरी की जानकारी मिलती थी।

यह भी पढ़ें: जिस 1 रुपये के रोल को सबने मारी लात, उसी से सुपरस्टार बने Salman Khan, 'मैंने प्यार किया' नहीं ये थी वो फिल्म