Move to Jagran APP

Son of Sardaar के सीक्वल से कटा सोनाक्षी सिन्हा का पत्ता, इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ उनका रोल

फिल्म Son of Sardar साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की कॉमिक टाइमिंग देखने को मिली थी। फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी और अब 12 साल बाद इसका सीक्वल आने वाला है। इस फिल्म में आपको सोनाक्षी सिन्हा नहीं देखने को मिलेंगी। उनकी जगह दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 02 Jul 2024 03:59 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 03:59 PM (IST)
सन ऑफ सरदार के सीक्वल में नजर आएंगे अजय देवगन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन और संजय दत्त स्टारर फिल्म सन ऑफ सरदार का सीक्वल आने वाला है। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार भी आपको इस फिल्म में अजय देवगन और संजय दत्त की जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग देखने को मिलेगी लेकिन शायद सोनाक्षी सिन्हा आपको लीड एक्ट्रेस के किरदार में ना दिखाई दें।

खबर है कि इस बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर मेकर्स मृणाल ठाकुर के नाम पर विचार कर रहे हैं। जल्द ही स्कॉटलैंड में इसकी शूटिंग भी शुरू हो सकती है।

बता दें कि मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार कैरेक्टर्स का नाम बिल्लू और जस्सी ही होगा लेकिन कहानी आपको जरूर नई देखने को मिलेगी। पोर्ट्ल का कहना है कि फैंस को बिल्लू और जस्सी के किरदार पसंद आए थे इसलिए इनमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। मूवी में आपको बिल्लू के किरदार में संजय दत्त और जस्सी के किरदार में अजय देवगन देखने को मिलेंगे।

क्या होगी फिल्म की कहानी

कथित तौर पर सीक्वल में दोनों कैरेक्टर्स को लड़ते हुए दिखाया जाएगा। संजय दत्त इस फिल्म में अजय देवगन के लिए मुश्किलें खड़ी करते नजर आएंगे। बता दें कि ऑफ स्क्रीन दोनों ही कैरेक्टर्स बहुत अच्छे दोस्त हैं। अजय ने इस बात पर खास ध्यान दिया है कि संजय दत्त को सेकेंड पार्ट में बेहतरीन रोल मिले।

यह भी पढ़ें: 'सन ऑफ सरदार 2' में Ajay Devgn के साथ क्या सोनाक्षी सिन्हा आएंगी नजर? फिल्म को लेकर सामने आया अपडेट

क्या है रिलीज डेट

सभी लीड एक्टर्स 50 दिनों के लिए स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग करेंगे। स्कॉटलैंड अपने कैसल्स,ऐतिहासिक कस्बों, झीलों और समुद्र तटों के लिए प्रसिद्ध है, गेम ऑफ थ्रोन्स और हैरी पॉटर फ्रैंचाइजी का काफी हिस्सा यहां शूट हुआ है।

फिल्म का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा करेंगे। यह फिल्म ओरिजनल फिल्म के 12 साल बाद आ रही है। पहली फिल्म में संजय दत्त ने सोनाक्षी सिन्हा के बड़े भाई का किरदार निभाया था जिनसे अजय देवगन शादी के लिए सोनाक्षी सिन्हा का हाथ मांगने की कोशिश करते हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: मंत्रों के जाप के बीच Sonakshi-Zaheer की शादी में सुनाई दी थी अजान, सुर्खियों में छाया कपल की वेडिंग का ये वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.