Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल ने ऋचा-अली के साथ एन्जॉय किया संडे, फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक

एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी के दो साल बाद पेरेंट्स बने हैं। बीते महीने जुलाई में एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया था जो दो दिन बाद एक पूरे एक महीने की होने वाली हैं। ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल के साथ इस कपल की बेटी से मुलाकात की जिसकी फोटो वायरल हो रही है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Aug 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
ऋचा चड्ढा और सोनाक्षी सिन्हा (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड कपल एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल बीते महीने पेरेंट्स बने थे। इस कपल के घर 16 जुलाई को बेटी का जन्म हुआ। माता-पिता बनने के दो दिन बाद इस कपल ने फैंस के साथ गुड न्यूज साझा की थी।

अब इस कपल की नन्ही परी से सब मिलने पहुंच रहे हैं। बीते दिनों शबाना आजमी से लेकर दीया मिर्जा और उर्मिला मातोंडकर ऋचा और उनकी बेटी से मिलने पहुंचे थी। वहीं अब हीरामंडी की एक और एक्ट्रेस उनसे मिलने पहुंची और कुछ फोटोज भी शेयर की है।

ऋचा की बेटी से मिले सोनाक्षी और जहीर 

पेरेंट्स बनने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में इस कपल को ढेर सारी बधाइयां भी मिल रही हैं। घर पर भी लगातार मेहमानों का आना जाना लगा हुआ है। वहीं अब सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता जहीर इकबाल भी लाडली से मिलने पहुंचे, जिसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा- रविवार का दिन बढ़िया गया। आगे देखने के लिए स्वाइप करें।

यह भी पढ़ें- Richa Chadha की 14 दिन की बेटी से मिलीं शबाना आजमी, फोटो शेयर कर दिखाई नन्ही परी की एक झलक

फोटो में सब सोनाक्षी, जहीर, अली, ऋचा समेत एक अन्य शख्स भी नजर आ रही हैं। पांचों लोग डाइनिंग टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं और कैमरे में पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा ढेर सारा खाना भी नजर आ रहा है। 

स्वीट डिश की दिखाई झलक

इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा ने रसगुल्ले और गुलाब समेत कई स्वीट डिश की एक झलक दिखाई है। फोटो को देखकर साफ-साफ जाहिर हो रहा है इन चारों का संडे काफी शानदार बीता।

तीसरी और आखिरी फोटो में सोनाक्षी को पति जहीर इकबाल की गोद में लेटी नजर आ रही हैं, जबकि ऋचा चड्ढा के बगल में बैठे अली फजल फनी रिएक्शन दे रही है।

सोनाक्षी की आने वाली फिल्में

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' और 'काकुडा' (Kakuda) में देखा गया था। जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी। इसके अलावा वह जल्द 'हीरामंडी' के दूसरे सीजन में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें-  महज पांच मिनट में Sonakshi Sinha ने अपने वेडिंग आउटफिट को चुना था, बोलीं- मैं बहुत क्लियर