Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हीरामंडी' देखने के बाद Sonakshi Sinha ने क्यों मनीषा कोइराला से मांगी माफी? कहा- 'मेरी इतनी हिम्मत...'

Sonakshi Sinha अपनी हालिया सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार को लेकर तारीफें बटोर रही हैं। संजय लीला भंसाली की सीरीज में अभिनेत्री ने डबल रोल किया है। एक्ट्रेस ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने हीरामंडी देखी और इसके बाद मनीषा कोइराला से माफी मांगी है। सोनाक्षी सिन्हा ने आखिर क्यों मनीषा से माफी मांगी है जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 18 May 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों मांगी थी मनीषा कोइराला से माफी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने रेहाना और फरीदन का डबल रोल किया था। दोनों ही किरदारों में वह मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) की बड़ी दुश्मन बनी थीं। भले ही सीरीज में फरीदन के मन में मल्लिका जान (मनीषा) के लिए बहुत नफरत हो, लेकिन रियल लाइफ में सोनाक्षी मनीषा को बहुत प्यार करती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने 'हीरामंडी' (Heeramandi On OTT) को देखने के बाद मनीषा कोइराला से माफी मांगी है। उन्होंने यह भी बताया कि वह उन्हें फिल्मों में देखकर बड़ी हुई हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने मांगी मनीषा से माफी

इंस्टैंट बॉलीवुड संग बातचीत में सोनाक्षी ने कहा, "मैं उनसे (मनीषा) प्यार करती हूं। पूरी सीरीज देखने के बाद मैंने उनसे माफी मांगी। सीरीज देखने के बाद मैंने सोचा, 'मैंने आखिर यह कैसे किया? मेरी ये मजाल कहां से आई?' वह अद्भुत हैं और यही खूबसूरती है कि आपके सामने इतनी अच्छी अभिनेत्री हैं जो आपको बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।"

सोनाक्षी ने की मनीषा कोइराला की तारीफ

सोनाक्षी सिन्हा ने मनीषा कोइराला की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा, "यह मनीषा कोइराला हैं, जिन्हें हम देखते हुए बड़े हुए हैं। मैंने सोचा कि मैं उनके सामने हूं, इसलिए बेहतर होगा कि मैं कुछ अच्छा करूं। एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करना बहुत अच्छा होता है, आप इसमें पूरी तरह शामिल होते हैं। मुझे मनीषा मैम के साथ काम करने में मजा आया।'" 

यह भी पढ़ें- कपिल के शो में Sonakshi Sinha के मुंह से शादी को लेकर गलती से निकल गई ये बात, कहा- 'मेरे जले पर नमक...'

भंसाली की गुड बुक्स में आईं सोनाक्षी सिन्हा?

सोनाक्षी सिन्हा ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने 'हीरामंडी' की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली की गुड बुक्स में आने की कोशिश की या नहीं। एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने कोशिश नहीं की। वह खुद भी एक आर्टिस्ट हैं, इसलिए मुझे पता है कि उन्हें अच्छे काम के साथ ही इम्प्रेस किया जा सकता है। उन्हें मेरे बहुत सारे सीन शूट नहीं करने थे, लेकिन फिर उन्होंने एक सीन शूट किया और वापस आते रहे।"

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha ने 'दो गर्लफ्रेंड' को लेकर Munawar Faruqui को किया बुरी तरह रोस्ट, शर्मिन सेगल को भी नहीं बख्शा