Move to Jagran APP

'दुल्हन' Sonakshi Sinha ने शादी से पहले 'रामायणा' में मां संग किया पूजा-पाठ, वेडिंग ड्रेस की दिखी झलक

Sonakshi Sinha कल दुल्हन बनने जा रही हैं। सालों से अपनी अदाकारी दिखा रहीं सोनाक्षी लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ अपनी जिंदगी का नया पड़ाव शुरू कर रही हैं। घर में शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। मिस से मिसेज बनने से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने घर पर पूजा किया है। देखिए वीडियो...

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 22 Jun 2024 07:51 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 07:51 PM (IST)
शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा के घर पर हुई पूजा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) ने पिछले महीने ही हीरामंडी में अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया था। फरीदन और रेहाना के किरदार से लाइमलाइट बटोरने के तुरंत बाद अब वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की पत्नी बनने वाली हैं। दोनों एक-दूसरे को पिछले 7 सालों से डेट कर रहे हैं। साथ में फिल्म डबल एक्सएल में भी काम किया। अब दोनों ने साथ में जिंदगी बिताने का फैसला किया है। दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले हैं।

सोनाक्षी सिन्हा के घर पर हुई पूजा

21 जून से ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की रस्में शुरू हो गई थीं। शुक्रवार को होने वाली दुल्हन की मेहंदी थी और अब उनके घर पर पूजा रखी गई है। सोनाक्षी के घर रामायणा में शादी से एक दिन पहले पूजा रखी गई।

यह भी पढ़ें- Sonakshi Zaheer Wedding: दुल्हन की तरह सजा सोनाक्षी सिन्हा का घर 'रामायणा', वायरल हुआ वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा के घर रामायणा से एक वीडियो सामने आया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि उनके घर पर पूजा हो रही है। सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम पाठ करती दिख रही हैं। वीडियो देख यूजर्स कह रहे हैं कि मां के बगल में होने वाली दुल्हन भी बैठी हैं, जिनकी हल्की से झलक कैमरे में कैद हुई।

सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग आउटफिट

रामायणा के घर के बाहर से एक और वीडियो सामने आया है जिसमें होने वाली दुल्हन के वेडिंग आउटफिट की झलक देखी गई। क्लिप में देखा जा सकता है कि गाड़ी से शादी के लिए कई सारे आउटफिट निकाले गये। एक आउटफिट पीच कलर का है, एक बेज कलर की शेरवानी है और एक स्काई ब्लू कलर का भी आउटफिट है।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की कोर्ट मैरिज के बाद 23 जून को वेडिंग रिसेप्शन होगा, जो मुंबई के बास्टियन में होस्ट किया जाएगा। खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने इसका खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें- 23 जून को Sonakshi Sinha की शादी नहीं, बल्कि होगा ये फंक्शन! शत्रुघ्न सिन्हा बोले- परिवार में कुछ तनाव...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.