Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha ने शादी के बाद पहली बार किया रैंप वॉक, पिंक हाई स्लिट गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने घर पर परिवार और दोस्तों के बीच शादी की। शादी के बाद एक्ट्रेस काफी चर्चा में हैं। शनिवार को वह एक फैशन शो का हिस्सा बनीं। हालांकि इस दौरान पति जहिर नजर नहीं आए। बता दें शादी के बाद पहली बार सोनाक्षी ने फैशन शो के लिए रैंप वॉक किया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jul 2024 08:37 AM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी सिन्हा का रैंप वॉक (फोटो एक्स)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। शादी और हनीमून एन्जॉय करने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर अपने काम पर लौट चुकी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'काकुडा' रिलीज हुई थी।

वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस रैंप पर उतरतीं नजर आईं हैं। एक्ट्रेस ने दिलकश अंदाज में रैंप वॉक किया, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दिल्ली में आयोजित हुआ शो

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) यूं तो कई बार रैंप पर अपना जलवा दिखाती नजर आई हैं, लेकिन ये पहले से भी ज्यादा खास रहा। दरअसल, शादी के बाद पहली बार सोनाक्षी ने फैशन शो के लिए रैंप वॉक किया न सिर्फ रैंप वॉक किया बल्कि शो-स्टॉपर भी बनीं। इंडिया कॉउचर वीक फैशन शो शनिवार को दिल्ली में आयोजित हुआ था। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने डिजाइनर डॉली जे के लिए रैंप वॉक किया।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले Sonakshi Sinha की हुई थी एक और बैचलरेट पार्टी, सबसे हटके था थीम, एक्ट्रेस ने शेयर कीं फोटोज

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फिश-कट गाउन में दिखीं सोनाक्षी

इस खास  मौके पर सोनाक्षी सिन्हा अपनी दिलकश अदाओं से रैंप पर आग लगा दी। इस मौके पर अभिनेत्री एकदम बिंदास अंदाज में रैंप पर वॉक करती दिखीं। सोनाक्षी ने एक चमकदार ब्लश गुलाबी गाउन पहना था, जिसके चारों तरफ हाई स्लिट और स्टॉन लगे हुए थे।

उन्होंने इसे  केप और हील्स के साथ पेयर किया गया था।इस दौरान सोनाक्षी ने द कार्डिगन्स के गाने लवफूल पर थिरकते हुए कार्यक्रम में मौजूद मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसे एक गायक ने रैंप पर प्रस्तुत किया।

यह भी पढ़ें- वन मंथ एनिवर्सरी पर जहीर संग रोमांटिक हुईं Sonakshi Sinha, बोलीं- वो किया जिसकी जरूरत थी, तस्वीरें आई सामने