Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अब अस्पताल भी नहीं जा सकती...' प्रेग्नेंसी की खबरों पर आखिरकार Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी

सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने 7 साल डेट करने के बाद जहीर इकबाल से शादी कर ली थी। पिछले दिनों सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाह उड़ी थी। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है। सोनाक्षी जल्द ही जी5 पर रितेश देशमुख के साथ एक फिल्म ने नजर आने वाली हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 06 Jul 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Photo: Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली। यह एक इंटिमेट वेडिंग थी जिसमें फैमिली और फ्रेंड्स से कुछ ही लोगों को इनवाइट किया गया था। शादी सोनाक्षी के बांद्रा वाले घर में हुई जोकि एक सिविल मैरिज थी। इसके बाद शाम को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया।

इस शादी की वजह से कई लोग सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल कर रहे थे क्योंकि उन्होंने एक मुस्लिम लड़के से शादी की। इस शादी में ना तो निकाह पढ़ा गया और ना ही फेरे हुए, ये रजिस्टर्ड मैरिज थी। अब शादी के लगभग 12 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलिंग पर जवाब दिया है।

शादी के बाद क्या बदलाव आया?

जूम को दिए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने शादी के बाद अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा,"यह इससे बेहतर कभी भी नहीं रहा। इसकी खूबसूरती यही है कि मैं भी काफी हद तक वैसा ही महसूस कर रही हूं। मुझे खुशी है कि शादी से पहले मेरी जिंदगी बहुत अच्छी थी और अब मैं उसी स्थिति में वापस आ गई हूं। मैं काम पर वापस आकर बहुत खुश हूं।”

यह भी पढ़ें'ककुड़ा' में Sonakshi Sinha को देख जहीर इकबाल ने कह दी ऐसी बात, बोले- 'मेरी बीवी को डराना मुश्किल...'

वहीं कुछ दिन पहले सोनाक्षी का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वो और जहीर इकबाल अस्पताल से बाहर आ रहे थे। इस बात पर तंज कसते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा,"शादी के बाद एकमात्र बदलाव यह आया है कि अब हम अस्पताल नहीं जा सकते क्योंकि जैसे ही आप निकलते हो लोगों को लगता है कि आप प्रेग्नेंट हो। यही एकमात्र अंतर है।"

रितेश देशमुख के साथ आएंगी नजर

सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में फरीदन का किरदार निभाते देखा गया था। अब सोनाक्षी बहुत जल्द रितेश देशमुख और सकीब सलीम के साथ काकुड़ा में नजर आएंगी। ये फिल्म 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: 'अगर किसी को कुएं में कूदना है, तो वो कूदेगा'...जब जहीर के साथ सोनाक्षी के रिलेशन पर लव सिन्हा ने कही थी बड़ी बात