Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Awww! बीवी Sonakshi Sinha संग जहीर इकबाल ने शेयर की 7 साल पुरानी फोटो, एक्ट्रेस ने कहा- 'यह कभी बंद न हो...'

Sonakshi Sinha ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से 15 दिन पहले रजिस्टर्ड मैरिज की थी। शादी के बाद से ही सोनाक्षी और जहीर एक-दूसरे पर खुलेआम प्यार लुटाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। हाल ही में अपनी बीवी सोनाक्षी पर प्यार लुटाते हुए जहीर ने डेटिंग के दिनों की क्यूट फोटो शेयर की है जिस पर आप भी दिल हार जाएंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 06:50 PM (IST)
Hero Image
जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की 7 साल पुरानी फोटो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन में ऐसे कई कपल्स हैं, जो भले ही सालों तक गुपचुप रिलेशनशिप में रहते हैं, लेकिन जब बात उसे ऑफिशियल की करने की आती है तो वे इसे प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और शादी के बाद अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने खोलते हैं। कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना कैफ-विक्की कौशल के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल भी उन्हीं स्टार कपल्स में से एक हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मगर उन्होंने पब्लिक में हमेशा एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड बताया। दबंग एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा बात भी नहीं, लेकिन जब से उनकी शादी हुई है तब से वह और उनके पति जहीर एक-दूसरे पर प्यार लुटाने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में, जहीर ने 7 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है।

जैसा कि आप जानते हैं कि 23 जून 2024 को सोनाक्षी और जहीर ने घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की है, लेकिन यह तारीख उनसे पिछले 7 साल से जुड़ी है। दरअसल, 23 जून 2017 से वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब जहीर ने बीवी सोनाक्षी के साथ 7 साल पुरानी डेटिंग फेज की फोटो शेयर की है, जो फैंस का दिल छूने के लिए काफी है।

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी और लव के बीच मनमुटाव पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा...'

डेटिंग फेज की फोटो

ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक टॉप में हीरामंडी की फरीदन प्यार से जहीर को निहार रही हैं। डबल एक्सएल एक्टर के एक्टर की आंखों में भी बीवी के लिए प्यार साफ झलक रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा ने लुटाया प्यार

इस तस्वीर के साथ जहीर इकबाल ने कैप्शन में लिखा, "इस दिन, इस पल, यह भावना। मुझे पता था कि यह हमेशा के लिए है।" उन्होंने हैशटैग 2017 भी लिखा है। इस फोटो पर सोनाक्षी ने कमेंट किया, "मेरी जान। अभी भी एक दूसरे के लिए गा रहे हैं। यह कभी बंद न हो।"

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha की शादी पर Luv की पोस्ट के बाद Shatrughan Sinha ने बेटी और दामाद को बताया- 'मेड फॉर ईच अदर'