Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद Sonakshi Sinha को सता रही है मां की याद, फोटोज शेयर कर लिखा- 'वह रोने लगीं...,'

सात साल की डेटिंग के बाद 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने प्यार जहीर इकबाल से सिविल मैरिज की। इस शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए थे। अब एक्ट्रेस लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। एक बार फिर सोनाक्षी ने कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वह अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 07 Jul 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरें (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। इस कपल ने 23 जून को परिवार और दोस्तों के बीच रजिस्टर्ड मैरिज की थी। हाल ही में ये कपल हनीमून पर गया था।

एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर की थी। वहीं अब एक बार फिर सोनाक्षी ने कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने इमोशनल नोट भी लिखा है, जिसे पढ़कर साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें अपनी मां की बहुत याद आ रही हैं।

सोनाक्षी ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीर

रविवार को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह पापा शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के साथ नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा- शादी में मां रोने लगीं, जब उन्हें लगा कि मैं घर से बाहर जा रही हूं।

यह भी पढ़ें- बीवी Sonakshi Sinha का पूरा ख्याल रख रहे हैं जहीर इकबाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट वीडियो

मैंने उनसे कहा, "मां, चिंता मत करो... जुहू से बांद्रा बस 25 मिनट दूर है। आज उनकी कुछ ज्यादा ही याद आ रही है, इसलिए मैं खुद से भी यही बात कह रही हूं। उम्मीद है कि आज यानी रविवार को घर पर सिंधी करी बनी होगी... जल्द ही मिलते हैं... जूम जूम जूम।

बेटी की शादी में इमोनशल हुए थे शत्रुघ्न

इस फोटो में एक्ट्रेस ने पिता को गले लगाती नजर आ रही हैं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा है। इस मौके पर शत्रुघ्न इमोनशल होते नजर आ रहे है।

सात साल तक किया डेट

बता दें, सोनाक्षी और जहिर ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, जिसका खुलासा इनके वेडिंग कार्ड के जरिए हुआ था। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज रचाई। 

यह भी पढे़ं- बहन Sonakshi Sinha की शादी को लेकर फिर लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मेरे लिए परिवार...'