Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिर्जापुर, पाताल लोक और सैक्रेड गेम्स पर बोली Sonakshi Sinha, कहा- मैं ऐसी वेब सीरीज में नहीं कर पाऊंगी काम

Sonakshi Sinha On Pataal Lok Sacred Games Mirzapur एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली है। अब उन्होंने फिल्म कंपैनियन नामक एक वेब सीरीज को इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने कहा है कि वह मिर्जापुर पाताल लोक और सैक्रेड गेम्स जैसी वेब सीरीज में काम नहीं कर पाएंगी। हालांकि उन्हें ये वेब सीरीज काफी पसंद आई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 15 Jul 2023 06:40 PM (IST)
Hero Image
Sonakshi Sinha On Pataal Lok Sacred Games Mirzapur

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonakshi Sinha On Pataal Lok Sacred Games Mirzapur: सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज दहाड़ में काम किया था। इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया है। इस वेब सीरीज में उन्होंने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई थी। उनकी यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। यह उनका ओटीटी डेब्यू भी था। इसका निर्देशन रीमा कातगी और रुचि ओबेरॉय ने किया था। 

सोनाक्षी सिन्हा को कैसी वेब सीरीज पसंद है?

सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें थ्रिलर सीरीज पसंद है लेकिन वह मिर्जापुर, पाताल लोक या सैक्रेड गेम जैसी वेब सीरीज में काम नहीं कर पाएगी। एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू सन 2010 में आई फिल्म 'दबंग' से किया था। इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान की अहम भूमिका थी। इसके बाद, उन्होंने कई फिल्मों और गानों में काम किया है। अब उन्होंने एक नया इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वह और ज्यादा बोल्ड कंटेंट वाली वेब सीरीज में काम नहीं कर पाएंगी। उनसे पूछा गया कि वह किन शो में काम करना चाहती थी। इस पर उन्होंने कहा है,

"मुझे पाताल लोक, सैक्रेड गेम्स और मिर्जापुर पसंद आए हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं उनमें से किसी में भी फिट होती हूं। उनका कंटेंट बहुत बोल्ड है लेकिन उन्हें देखने में मुझे काफी मजा आया।"

सोनाक्षी सिन्हा ने परिवार को लेकर क्या कहा है?

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म कंपेनियन को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने जानकारी दी है कि उन्हें क्राइम थ्रिलर और डॉक्यूमेंट्री देखना पसंद है। एक्ट्रेस आगे कहती है,

"मैंने ऐसी फिल्में नहीं की है, जिन्हें मैं अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकती। अगर मुझे लगता है कि यह बात मेरे परिवार को पसंद नहीं आएगी तो मैं वह काम नहीं करती हूं। यह मेरा मानना है। ऐसा नहीं है कि मुझे ऐसा करने के लिए कहा गया है। मुझे अच्छा लगता है कि मैं कोई अच्छा काम करूं और परिवार के साथ बैठकर देखूं। मैं नहीं चाहती कि उन्हें मेरी वजह से शर्मिंदगी हो।"

सोनाक्षी सिन्हा आगे कहती हैं,

"मैं निर्माताओं को पहले ही बता देती हूं कि मैं क्या करूंगी और क्या नहीं करूंगी अगर वह उस बात को मानते हैं तो ठीक है नहीं तो वह किसी और को लेकर काम कर सकते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)