Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिता शत्रुघ्न की तरह राजनीति में कदम रखेंगी Sonakshi Sinha? 'हीरामंडी' एक्ट्रेस ने कहा- 'फिर वहां भी लोग...'

Sonakshi Sinha इस वक्त अपनी हालिया सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Bazaar) के लिए लाइमलाइट बटोर रही हैं। लोकसभा चुनाव 2024 की चर्चा के बीच सोनाक्षी ने राजनीति में कदम रखने पर भी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की तरह राजनीति में आएंगी या नहीं। जानिए उन्होंने क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 03 May 2024 08:45 AM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी सिन्हा ने राजनीति में शामिल होने को लेकर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) रिलीज हो गई है। डबल रोल में दिखाई दीं सोनाक्षी सिन्हा अपनी परफॉर्मेंस से खूब तारीफें बटोर रही हैं।

भंसाली की मच अवेटेड सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा ने रेहाना और फरीदन की भूमिका निभाई है। शुरू से अंत तक की कहानी उनके इर्द-गिर्द ही घूमती दिखाई देती है। सोनाक्षी की परफॉर्मेंस की ऑडियंस कायल हो गई है। इस बीच अभिनेत्री ने राजनीति में कदम रखने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

देश में इस वक्त लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav 2024) चल रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी राजनीति में हैं। ऐसे में सोनाक्षी कब एक्टिंग से पॉलिटिशियन बनने की सोच रही हैं? इस पर खुद उन्होंने चुप्पी तोड़ी है।

राजनीति में आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने यूट्यूबर राज शमानी संग बातचीत में कहा कि वह राजनीति में शामिल नहीं हो रही हैं, वरना लोग कहेंगे कि वहां भी नेपोटिज्म चल रहा है। 'हीरामंडी' एक्ट्रेस ने कहा, "नहीं, फिर वहां भी तुम नेपोटिज्म नेपोटिज्म करोगे। मजाक से हटके कहूं तो मुझे नहीं लगता है कि मैं ऐसा करूंगी, क्योंकि मैंने अपने पिता को ऐसा करते हुए देखा है।"

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha ने एक टेक में शूट किया Heeramandi का ये गाना, लास्ट मोमेंट में भंसाली ने बदलवा दी कोरियोग्राफी

खुद को राजनीति के काबिल नहीं मानतीं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी ने आगे बताया कि उन्हें लगता है कि वह राजनीति में शामिल होने के लिए नहीं बनी हैं, क्योंकि वह बहुत प्राइवेट पर्सन हैं। बकौल एक्ट्रेस, "मुझे नहीं लगता कि मुझमें राजनीति से जुड़ी कोई योग्यता है। मेरे पिताजी बहुत ही लोगों के बीच रहने वाले व्यक्ति हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

एक्ट्रेस ने कहा, "मैं बहुत प्राइवेट पर्सन हूं और आपको लोगों के बीच रहना पड़ता है। आपको उनके लिए मौजूद रहना पड़ता है और यह देश के हर हिस्से से कोई भी अजनबी हो सकता है। मैंने अपने पिता को ऐसा करते देखा है, इसलिए मुझे नहीं लगता है कि मुझमें वो बात है।"

यह भी पढ़ें- 'हमेशा से विलेन बनना चाहती थी,' सोनाक्षी सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से निकाला Heeramandi का कनेक्शन