Move to Jagran APP

शादी के सवाल पर आया Sonakshi Sinha का जवाब, ये पूरे तरीके से मेरी च्वाइस है किसी को....

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी शादी की खबरों को लेकर रिएक्ट किया है। खबर थी कि सोनाक्षी कथित तौर पर 23 जून को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर सकती हैं। अब इन सभी बातों का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने लोगों के मुंह पर ताला लगा दिया है। सोनाक्षी ने कहा कि ये सिर्फ और सिर्फ उनकी च्वाइस है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 11 Jun 2024 11:54 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 11:54 AM (IST)
Sonakshi Sinha speaks on marriage rumours says its my choice

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस महीने शादी कर सकती हैं। हीरामंडी स्टार कथित तौर पर 23 जून को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करेंगी। कथित शादी से पहले,सोनाक्षी ने शादी की अफवाहों के बारे में खुलकर बात की। एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया कि वो शादी के सवालों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं।

ये मेरी च्वाइस है - सोनाक्षी

सोनाक्षी ने आईडीवा (Idiva) कहा, "मुझसे शादी को लेकर कई बार सवाल किया गया है। हालांकि अब मैं इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती। मेरे लिए अब ये एक कान से सुनना और दूसरे से निकालने जैसा है। सबसे पहले तो इससे किसी को कोई लेना देना नहीं होना चाहिए। दूसरी बात ये पूरी तौर से मेरी च्वाइस है इससे किसी और को कोई लेना देना नहीं होना चाहिए। लोग मेरे से मेरे माता-पिता से ज्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं जोकि बहुत फनी है। अब मुझे इसकी आदत पड़ गई है। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोग उत्सुक हैं और हम इसमें क्या ही कर सकते हैं।"

यह भी पढ़ें: क्या Zaheer Iqbal संंग शिफ्ट हो चुकी हैं Sonakshi Sinha, 13 दिन बाद सात फेरे लेगा कपल ?

पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रिएक्ट

वहीं सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी उनकी शादी की खबरों पर रिएक्ट कर चुके हैं। एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ इतना पता है जितना मीडिया में है। उन्होंने कहा, 'आजकल के बच्चे वैसे भी सुनते कहां हैं वो तो सिर्फ बताते हैं।'

उन्होंने आगे कहा,“हमें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है। वह कभी भी बिना पूछे कोई निर्णय नहीं लेगी। हालांकि अगर ऐसा कुछ होता है और वो मुझे कॉन्फिडेंस में लेती है तो हम दोनों को आशीर्वाद जरूर देंगे।"

दो दिनों तक चलेंगे शादी के फंक्शन

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी और जहीर की शादी के फंक्शन दो दिनों के होंगे जिसमें कुछ क्लोज फ्रेंड्स और फैमिल को इन्वाइट किया गया है। शादी के फंक्शन 22 जून से शुरू होकर 23 जून को खत्म होगा।

यह भी पढ़ें: आजकल के बच्चे पूछते कहा हैं वो तो...Sonakshi Sinha की शादी पर बोले पिता शत्रुघ्न सिन्हा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.