Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी Sonakshi Sinha पर जहीर इकबाल ने लुटाया प्यार, एक- दूसरे को किस करते हुए कपल की नई तस्वीरें वायरल

शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्र्रेस ने पति के साथ अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज पोस्ट की है जिसमें कपल एक- दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आया। इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें आशीर्वाद देने के लिए परिवार और दोस्तों का शुक्रिया भी अदा किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 25 Jun 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी और जहीर हुए रोमांटिक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बॉलीवुड के न्यू वेड कपल हैं। पूरी फिल्म इंडस्ट्री से दोनों को बधाई मिल रही है। वहीं, अब शादी और रिसेप्शन के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की नई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें कपल एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आया।

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की। जहां सिर्फ कपल का परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

बला की खूबसूरत लगी सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने बी- टाउन फ्रेंड्स को शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। इसके लिए कपल ने मुंबई का हाई-फाई बास्टियन होटल चुना। रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा ने रेड कलर की खूबसूरत बनारसी सिल्क साड़ी पहनी। सिर पर सिंदूर, हाथों में मेहंदी और हैवी सेट पहने एक्ट्रेस नई दुल्हन के लुक में बला की खूबसूरत लगीं। वहीं,दूल्हे जहीर इकबाल व्हाइट सेरवानी में नजर आए।

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha के कन्यादान की फोटो आई सामने, शत्रुघ्न सिन्हा ने Zaheer Iqbal को यूं सौंपा बेटी का हाथ

रोमांटिक हुए सोनाक्षी-जहीर

रिसेप्शन के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक रोमांटिक फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने मंगलवार को शेयर की हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग पांच फोटो पोस्ट की है। जिसमें कपल एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आया। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक-दूसरे के माथे पर किस करते हुए भी फोटो शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी ने लिखा थैंक्यू नोट

सोनाक्षी सिन्हा ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखकर रिसेप्शन को लेकर अपनी खुशी जाहिर की। साथ ही परिवार और दोस्तों को उन्हें आशीर्वाद देने के लिए शुक्रिया अदा किया। एक्ट्रेस ने कहा, "क्या दिन था!!!! प्यार, हंसी, साथ, उत्साह, गर्मजोशी, हमारे सभी दोस्त, परिवार और टीम ने सपोर्ट किया... ऐसा लगा जैसे ब्रह्मांड दो प्यार करने वाले लोगों के लिए एक साथ आया और उन्हें वही दिया जिसकी उन्होंने हमेशा उम्मीद , कामना और प्रार्थना की थी। अगर भगवान ने नहीं किया है... तो हम नहीं जानते कि क्या है। हम एक-दूसरे को पाकर बेहद खुश हैं और बहुत सारा प्यार हमें प्रोटेक्ट कर रहा है।"

यह भी पढ़ें- ससुर Shatrughan Sinha और सास पूनम सिन्हा का पैर छूकर जहीर इकबाल ने लिया आशीर्वाद, देखती रह गईं Sonakshi Sinha