Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी से पहले Sonakshi Sinha की हुई थी एक और बैचलरेट पार्टी, सबसे हटके था थीम, एक्ट्रेस ने शेयर कीं फोटोज

Sonakshi Sinha ने पिछले महीने अपने प्यार जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की थी। शादी से पहले सोनाक्षी ने एक बैचलरेट पार्टी एन्जॉय की थी जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। अब सोनाक्षी ने एक और बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी दूसरी बैचलरेट पार्टी की थीम एकदम हटके थी। देखिए बैचलरेट पार्टी की अनदेखी तस्वीरें।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 26 Jul 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी सिन्हा ने शादी से पहले रखी थी शादी बैचलरेट पार्टी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले महीने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी रचाने के बाद मिस से मिसेज बन गई हैं। कपल ने 23 जून को एक इंटीमेट सेरेमनी में रजिस्टर्ड मैरिज की थी और एक शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। यही नहीं, शादी से पहले सोनाक्षी ने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलरेट पार्टी का भी लुत्फ उठाया था।

सोनाक्षी सिन्हा ने 17 जून को अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी एन्जॉय की थी, जिसमें हुमा कुरैशी से जहीर की बहन सनम रतानसी तक कई लोग शामिल हुए थे। ब्लैक कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस में सोनाक्षी बहुत ग्लैमरस लग रही थीं। हालांकि, शायद ही आपको पता हो कि सोनाक्षी की एक नहीं बल्कि दो-दो बैचलरेट पार्टी आयोजित की गई थी। 

सोनाक्षी सिन्हा की शाही बैचलरेट पार्टी

26 जुलाई को सोनाक्षी सिन्हा ने खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए बताया है कि उनकी एक और बैचलरेट पार्टी हुई थी, जो ग्लैमर नहीं बल्कि शाही थीम पर आधारित था।

Sonakshi Sinha

Photo Credti- Sonakshi Sinha Instagram

रॉयल लुक में छाईं 'फरीदन' 

फोटोज में 'हीरामंडी' एक्ट्रेस ने आइवरी कलर का अनारकली सूट पहना है, जिसे उन्होंने पिंक और येलो कलर के दुपट्टे से स्टाइल किया है। कानों में बड़े झुमके और मांग टीका के साथ स्लीक बन में वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं।

यह भी पढ़ें- शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया क्यों Sonakshi Sinha को दी थी इंटरफेथ शादी की इजाजत, बेटी की इस बात ने कर दिया था मजबूर

Sonakshi Sinha

Photo Credti- Sonakshi Sinha Instagram

सबसे हटके था थीम

अपने शाही लुक को फ्लॉन्ट करते हुए 'काकुड़ा' एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मानो या ना मानो। मेरी बैचलरेट पार्टी से एक और थ्रोबैक। क्या आप थीम का अनुमान लगा सकते हैं?" लोगों ने सोनाक्षी का ये बैचलरेट लुक बहुत पसंद किया है। अभिनेत्री की अदाओं पर फैंस का दिल अटक गया है।

Sonakshi Sinha

Photo Credti- Sonakshi Sinha Instagram

Sonakshi Sinha

Photo Credti- Sonakshi Sinha Instagram

सोनाक्षी सिन्हा का वर्क फ्रंट

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी द डायमंड बाजार' में सोनाक्षी सिन्हा ने डबल रोल निभाकर दर्शकों का दिल चुरा लिया था। हाल ही में, जी5 पर सोनाक्षी की हॉरर फिल्म 'काकुड़ा' रिलीज हुई जिसमें रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी लीड रोल में थे। 

यह भी पढ़ें- किसने किसको पहले किया था प्रपोज? Sonakshi Sinha ने शादी को लेकर खोले कई बड़े राज, भागना चाहते थे जहीर इकबाल