Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonakshi Sinha ने एक टेक में शूट किया Heeramandi का ये गाना, लास्ट मोमेंट में भंसाली ने बदलवा दी कोरियोग्राफी

Heeramandi The Diamond Bazaar में सोनाक्षी सिन्हा फरीदन का किरदार निभा रही हैं। दबंग एक्ट्रेस पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रही हैं। ट्रेलर में अभिनेत्री की परफॉर्मेंस की एक झलक लोगों को भा गई थी। अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि सीरीज का गाना तिलस्मी बाहें की शूटिंग में भंसाली ने ऐन मौके पर कोरियोग्राफी बदलवा दी थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 30 Apr 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
हीरामंडी के गाने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने एक टेक में किया शूट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने बड़े पर्दे पर सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगाकर खूब राज किया है। अब बारी ओटीटी की है। वह वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Bazaar) से ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। इन दिनों सीरीज खूब चर्चा में है।

हीरामंडी की जब से अनाउंसमेंट हुई है, तभी से इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। शेखर सुमन (Shekhar Suman), फरदीन खान, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसे सितारों से सजी सीरीज कल यानी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी।

सीरीज की कहानी पाकिस्तान के शाही मोहल्ले की कहानी है, जहां देश को आजाद करने की लड़ाई भी है, प्यार भी है और बदला भी। ट्रेलर एक फुल पैकेज था, जिसके बाद लोगों में सीरीज देखने की दिलचस्पी बढ़ गई है। इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने सेट से एक किस्सा शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Heeramandi के चलते Richa Chadha को मन ही मन सता रहा इस बात का डर, बोलीं- 'कहीं लोग मुझे...'

एक टेक में शूट किया पूरा गाना

 हीरामंडी के सॉन्ग तिलस्मी बाहें (Tilasmi Bahein) में सोनाक्षी सिन्हा नजर आई थीं। इस गाने में अभिनेत्री ने अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल चुरा लिया था। मगर क्या आपको पता है कि उन्होंने यह गाना मात्र एक टेक में ही शूट कर लिया था। हाल ही में, सोनाक्षी ने इसके पीछे की वजह बताई है।

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "हम पहले दिन शूटिंग के लिए गए और हमने कुछ घंटों तक शूटिंग की और मैंने कोरियोग्राफी की, जिसकी मैंने पहले ही योजना बना ली थी। अचानक वह (संजय लीला भंसाली) उठे और बोले, 'मैं यह नहीं करना चाहता। मैं पूरा गाना एक टेक में शूट करना चाहता हूं और हमें अभी इसे डिजाइन करना है।"

कैसे सोनाक्षी ने बिना तैयारी के किया शूट?

दबंग एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने एक टेक में बिना तैयारी के ये गाना कैसे शूट किया। एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे नहीं पता कि मुझे पर क्या असर पड़ा। मैंने अपने पूरे करियर में कभी भी एक टेक में गाना शूट नहीं किया था और मैं संजय लीला भंसाली के लिए एक-शॉट गाना कर रही थी। मुझे एक्टिंग पसंद है और कैमरे के सामने मैं किरदार में ढल जाती हूं।" 

सोनाक्षी ने आगे कहा, "मैंने बस अपने आप से कहा, 'भूल जाओ कि तुम कौन हो। अभी वह सब कुछ दे दो जो तुम्हारे पास है। तुम फरीदन हो। 'सोनाक्षी को भूल जाओ!' मैंने अंदर जाकर यही किया।"

यह भी पढ़ें- Heeramandi: 28 साल से भंसाली के कॉल का इंतजार कर रही थीं Manisha Koirala, दोबारा काम करने पर कही ये बड़ी बात