Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर संग देखी Deadpool and Wolverine, थिएटर्स से एक्ट्रेस का रिएक्शन वायरल

Deadpool and Wolverine भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। भारतीय दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी अपने पति जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ हॉलीवुड मूवी देखने के लिए गईं। जहीर ने सोशल मीडिया पर मूवी देखते हुए थिएटर से अपनी पत्नी की फोटो शेयर की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jul 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने देखी डेडपूल एंड वुल्वरिन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' (Deadpool and Wolverine) 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। भारत में फिल्म ने आते ही तूफान मचा दिया है। फिल्म ने पहले ही भारत में जमकर नोट छापे हैं। सिर्फ एक दिन का कलेक्शन लगभग 22 करोड़ बताया जा रहा है।

सिर्फ आम जनता ही नहीं, बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी फिल्म को लेकर क्रेज है। इसका ताजा उदाहरण सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हैं। शुक्रवार को सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ सिनेमाघर में 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' देखने गईं। सोनाक्षी को यह हॉलीवुड फिल्म कैसी लगी, यह उनके एक्सप्रेशन से ही पता चल गया है। 

सोनाक्ष-जहीर ने देखी डेडपूल एंड वुल्वरिन

जहीर इकबाल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पत्नी सोनाक्षी की सिनेमाघर से एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में सोनाक्षी मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। इसके साथ जहीर ने कैप्शन में 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' लिखा है। थिएटर्स में बैठीं एक्ट्रेस ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी है और ऊपर से जैकेट से खुद को कवर किया है। काला चश्मा लगाये उनकी ये तस्वीर देख साफ पता चल रहा है कि उन्हें यह मूवी कितनी पसंद आई है।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले Sonakshi Sinha की हुई थी एक और बैचलरेट पार्टी, सबसे हटके था थीम, एक्ट्रेस ने शेयर कीं फोटोज

फिलीपींस में मनाई थी वन मंथ एनिवर्सरी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पिछले महीने ही एक-दूसरे के साथ सिविल मैरिज की है। शादी के बाद से ही न्यूली मैरिड कपल एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पलों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। हाल ही में, कपल अपने हनीमून के लिए फिलीपींस भी गया था, जहां उन्होंने अपना वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी।

Sonakshi zaheer

सोनाक्षी सिन्हा का वर्क फ्रंट

मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार फिल्म 'काकुड़ा' में देखा गया था। जी5 पर रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी मूवी में उन्होंने डबल रोल निभाया। ओटीटी पर इस फिल्म को खूब पसंद किया गया। इससे पहले सोनाक्षी ने वेब सीरीज 'हीरामंडी द डायमंड बाजार' को लेकर खूब तारीफें बटोरी थीं।

यह भी पड़ें- किसने किसको पहले किया था प्रपोज? Sonakshi Sinha ने शादी को लेकर खोले कई बड़े राज, भागना चाहते थे जहीर इकबाल