Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाई लव के शादी में शामिल न होने पर Sonakshi Sinha ने दिया रिएक्शन! कह दी ये बड़ी बात

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की चर्चा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिनों पहले मुकेश खन्ना ने इस पर अपना रिएक्शन दिया था तो कुछ लोग अभी भी एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच अब काकुडा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में जहीर इकबाल संग अपनी शादी को लेकर बात की है। चलिए जानते हैं इस बारे में एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 06 Jul 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) शादी के बाद भी लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। उन्होंने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ अपने मुंबई वाले घर में रजिस्टर्ड मैरिज की। दोनों की शादी में परिवार वाले और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए।

हालांकि, शादी के बाद खबरें आईं कि एक्ट्रेस के दोनों भाई उनकी शादी में शामिल नहीं हुए। वहीं, लव और कुश सिन्हा ने भी इस पर रिएक्शन दिया था। कुश ने कहा था कि वह शादी का हिस्सा थे, तो लव ने अलग-अलग बयान दिए थे। अब एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में बात की है।

यह भी पढ़ें: 'हिन्दू-मुस्लिम एंगल...', सोनाक्षी-जहीर की शादी पर आया Mukesh Khanna का रिएक्शन, लव जिहाद पर बोली ये बड़ी बात

सब हुए थे शादी में शामिल

हाल ही में एक्ट्रेस ने एचटी के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। सोनाक्षी ने कहा कि मुझे लगता है मेरी शादी में सभी शामिल हुए थे। कुछ दिनों पहले मैं और जहीर सिंगापुर गए थे। वहां कॉफी शॉप में लोग हमें पेस्ट्री के साथ विश कर रहे थे।

Photo Credit: Sonakshi Sinha/Instagram

जो भी हमारे पास आया, उसने हमसे बात की और कहा कि ओह, हमने आपकी शादी के सभी वीडियो देखे हैं और मैंने कहा, 'हां, हर कोई हमारे बड़े दिन का हिस्सा था। यह वाकई बहुत प्यारा था।

इसलिए सिंगापुर गया था कपल

कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पर हनीमून की कई फोटोज शेयर की थीं। जब एक्ट्रेस से इस बार में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मेरी बेस्टी को शादी से पांच दिन पहले बेबी हुआ था, इसलिए वह नहीं आ सकी। ऐसे में हमने उसे सरप्राइज देने और उसके बेबी से मिलने के लिए सिंगापुर जाने का फैसला किया।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही 'काकुडा' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 12 जुलाई को दस्तक देने वाली है।

यह भी पढ़ें: 'अब अस्पताल भी नहीं जा सकती...' प्रेग्नेंसी की खबरों पर आखिरकार Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी