Move to Jagran APP

शादी के बाद पहली बार साथ नजर आए Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal, रेड ड्रेस में यूं पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से 23 जून को शादी कर ली। ये एक इंटर रिलीजन मैरिज है जिसकी वजह से कपल को काफी ज्यादा आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। इस वजह से परेशान होकर कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करते समय कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था। अब दोनों पहली बार शादी के बाद साथ में नजर आए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Thu, 27 Jun 2024 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 09:30 AM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ दिया पोज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से 23 जून को शादी की। शादी के बाद न्यूली वेड पहली बार पब्लिक में नजर आए। कपल को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर फैमिली डिनर में शामिल होते देखा गया। दोनों ने पति-पत्नी के तौर पर कैमरे के आगे पोज किया। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

रेड ड्रेस में नजर आईं एक्ट्रेस

इस दौरान सोनाक्षी ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी थी जिसमें वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। उनके चेहरे पर ब्राइडल ग्लो साफ देखा जा सकता है। इसके साथ ही जहीर इकबाल ने वाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स को पेयर किया था। कपल ने अपने वेडिंग रिसेप्शन पर भी रेड और वाइट का कॉम्बिनेशन पहना था।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था

बता दें कि जहीर इकबाल से दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर सोनाक्षी सिन्हा को जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को अभिनेत्री के बांद्रा स्थित घर पर सिविल मैरिज की थी। शादी में न तो फेरे लिए गए और न ही कोई निकाह पढ़ा गया। सिविल मैरिज के जरिए पेपर्स पर साइन किया गया और अंगूठा लगाया। इस वजह से कपल्स को फोटो पोस्ट करते समय कमेंट सेक्शन भी बंद करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Shatrughan Sinha ने शेयर किया Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल की शादी का वीडियो, मंत्रोच्चार के बीच हुईं ये रस्में

सोनाक्षी ने दिया जवाब

हालांकि सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को अपनी भाषा में जवाब दिया। सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन लुक को लेकर एक आर्टिस्ट ने कपल का क्रिएटिव बनाया था जिस पर उसने कैप्शन लिखा था, 'प्यार ही एकमात्र धर्म है। सोनाक्षी और जहीर को खुशहाल जिंदगी की शुभकानाएं।' सोनाक्षी ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा,'एकदम सही बात। ये बहुत ही प्यारा है। थैंक यू।'

सोनाक्षी और जहीर ने सात साल पहले 23 जून 2017 से ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इस वजह से दोनों ने अपने इश्क को मुकम्मल करने के लिए इस तारीख को चुना। वेडिंग रिसेप्शन में सलमान खान,काजोल,विद्या बालन,रेखा,हुमा कुरेशी,अदिति राव हैदरी,आदित्य रॉय कपूर,तब्बू और अनिल कपूर समेत कई मशहूर हस्तियां शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें: Zaheer Iqbal ने पत्नी Sonakshi Sinha को शादी में दिया खास तोहफा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.