Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonali Bendre से न मिल पाने के चलते फैन ने कर लिया था सुसाइड, एक्ट्रेस को लगा झटका, बोलीं- 'मैं टूट...'

90 दशक की खूबसूरत अदाकाराओं में एक नाम सोनाली बेंद्रे का भी है। एक समय में उनकी पॉपुलैरिटी का कोई जवाब नहीं था। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते थे। ऐसा कहा जाता है कि एक बार एक फैन ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली थी क्योंकि वह सोनाली बेंद्रे से नहीं मिल पाया था। इस बारे में एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 16 Jun 2024 06:11 PM (IST)
Hero Image
सोनाली बेंद्रे ने फैन की सुसाइड पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन के कई ऐसे सितारे हैं, जिनकी फैंस के बीच दीवानगी इतनी ज्यादा है कि वे कुछ भी कर गुजरते हैं। बात 90 दशक की है, जब एक खबर आई कि एक फैन ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि वह अपनी फेवरेट हीरोइन से नहीं मिल पाया। वह हीरोइन थीं सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)।

सोनाली बेंद्रे के फैन के सुसाइड की खबर ने हर किसी को दंग कर दिया था। अब उन्होंने इन खबरों पर हैरानगी जताई है। फैन के इस पागलपन के बारे में जानकर सोनाली दंग रह गईं और उन्हें इस बात पर जरा भी यकीन नहीं हुआ।

फैन के सुसाइड पर बोलीं सोनाली बेंद्रे

दरअसल, 90 के दशक में सोनाली बेंद्रे भोपाल गई थीं। एक फैन वहां उनसे मिलना चाहता था, लेकिन उसकी ये ख्वाहिश पूरी न हो सकी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली से न मिल पाने के गम में उसने सुसाइड कर लिया। सालों बाद अभिनेत्री ने इस बारे में हैरानगी जताई है। द बॉम्बे फिल्म पॉडकास्ट में जब अभिनेत्री से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने शॉक होकर कहा, "ये सच है? कोई ऐसे कैसे कर सकता है।"

यह भी पढ़ें- Sonali Bendre को 'किडनैप' करने के लिए तैयार थे शोएब अख्तर, एक्ट्रेस ने अब दिया ये जवाब

Sonali Bendre

सोनाली बेंद्रे का क्रेजी फैन मोमेंट

सोनाली बेंद्रे ने आगे क्रेज फैन मोमेंट के बारे में बताया। उन्होंने कहा, "फैन मेल्स भेजा करते थे। हमने सोचा कि अगर यह असली खून में हो तो इसे परखें। अगर ऐसा होता तो मैं टूट जाती। सबसे अच्छी चीज है कि आप बस तारीफ करें और बाकी चीजें छोड़ दें। लोग इंसानों को ऐसे पॉजिशन पर कैसे रख सकते हैं, जिससे वे वैसे भी गिर जाएंगे? मुझे किसी के लिए इस तरह का ऑब्सेशन समझ नहीं आता है।"

Sonali Bendre Movie

सोनाली बेंद्रे ने एक्टिंग से लिया था ब्रेक

दिलजले, मेजर साब, सरफरोश और हम साथ साथ हैं जैसी फिल्मों से मशहूर हुईं सोनाली बेंद्रे 90 की सफल अभिनेत्री हुआ करती थीं। मगर कैंसर का पता चलने के बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली थी। हालांकि, अब वह इंडस्ट्री में कमबैक कर चुकी हैं। उन्होंने वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज से कमबैक किया था और इसी साल इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हुआ था। 

यह भी पढ़ें- Sonali Bendre को पतले शरीर के कारण सुनने पड़ते थे प्रोड्यूसर्स के ताने, मोटी होने के लिए नाक में कर दिया था दम