Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonali Bendre को 'किडनैप' करने के लिए तैयार थे शोएब अख्तर, एक्ट्रेस ने अब दिया ये जवाब

सोनाली बेंद्रे बी टाउन की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी काफी अच्छी है। एक बार पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने उन्हें लेकर बयान दिया था। अब सालों बाद एक्ट्रेस ने उनके बयान का जवाब दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Tue, 14 May 2024 10:58 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'हम साथ साथ हैं', 'सरफरोश' और 'दिलजले' समेत कई फिल्मों में काम कर चुकीं सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। एक बार पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू में सोनाली को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें एक्ट्रेस काफी पसंद हैं।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा थी कि वो उनको प्रपोज करना चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा था कि अगर वह इस रिश्ते को ठुकरा देती हैं, तो वो उनको किडनैप भी कर लेंगे। अब सालों बाद इस पर खुद सोनाली ने रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज के लिए सोनाली थी निर्देशक की पहली पसंद, डायरेक्टर ने की तारीफ

सोनाली बेंद्रे ने दिया ये जवाब

हाल ही में एक्ट्रेस शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई चीजों के बारे में बात की। इस दौरान जब होस्ट ने उनसे शोएब अख्तर वाले किस्से को लेकर बात की, तो एक्ट्रेस ने हंसते हुए इस खबर को गलत बताया।

सोनाली बेंद्रे ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इसमें कितनी सच्चाई है। उस दौर में भी फर्जी खबरें हुआ करती थीं। इसके साथ ही होस्ट ने सुरेश रैना को लेकर भी सवाल किया, जिसके जवाब में एक्ट्रेस शर्माने लगीं। एक्ट्रेस ने इस शो में लोगों द्वारा उन्हें इतना पसंद और समर्थन दिए जाने को लेकर आभार भी जताया।

सरफरोश इवेंट में आई थीं नजर

हाल ही में सोनाली बेंद्रे को सरफरोश की 25वीं एनिवर्सरी से जुड़े इवेंट में देखा गया था। इस दौरान उनके साथ आमिर खान, मुकेश ऋषि, नसीरुद्दीन शाह और डायरेक्टर जॉन भी दिखाई दिए।

वहीं, सोनाली के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार 'द ब्रोकन न्यूज' के दूसरे सीजन में देखा गया है। इस सीजन में एक्ट्रेस के साथ अभिनेता जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर और अक्षय ओबेरॉय भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: The Broken News 2 Review: ना ये जंग नई है और ना किरदार, 'द ब्रोकन न्यूज' के दूसरे सीजन की कम हुई धार