Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शाह रुख खान की फिल्म के सेट पर Sonali Bendre को मारने के लिए तैयार थीं सरोज खान, एक्ट्रेस ने बताया क्या थी वजह

सोनाली बेंद्रे बी टाउन की बेहतरीन अदाकारा हैं। उन्होंने अपने अभिनय से लोगों से दिलों में एक अलग जगह बनाई है। यही वजह है कि आज उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सरोज खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि शाह रुख खान की फिल्म इंग्लिश बाबू देसी मेम के सेट पर कोरियोग्राफर उन्हें मारने के लिए तैयार थीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 15 Jun 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने सलमान खान से लेकर आमिर खान तक बी टाउन के कई स्टार्स के साथ काम किया है। अब सोनाली एक डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि जब वह इंडस्ट्री में आई थीं, उस समय उन्हें डांस बिल्कुल नहीं आता था।

सोनाली ने बताया कि उन्हें डांस वाले गानों का हिस्सा बनने से बहुत घबराहट हुआ करती थी। यहां तक कि एक वक्त तो ऐसा आया, जब एक गाने के दौरान कोरियोग्राफर सरोज खान उनसे इतना परेशान हो गई थीं कि उन्हें मारने के लिए तैयार थीं।

यह भी पढ़ें: Sonali Bendre को 'किडनैप' करने के लिए तैयार थे शोएब अख्तर, एक्ट्रेस ने अब दिया ये जवाब

बुरे सपने की तरह होता था गाने की शूटिंग

सोनाली ने हाल ही में मिड डे के साथ बात करते हुए बताया कि कैसे उन्हें निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म 'बॉम्बे' का बेस्ट सॉन्ग 'हम्मा हम्मा' मिला, जो 90 के दशक के सबसे फेमस डांस नंबरों में से एक बन गया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी स्वीकार किया कि उस समय उन्हें डांस नंबर का हिस्सा बनते हुए बहुत चिंता होती थी।

इस बारे में सोनाली ने कहा मैं एक प्रोफेशनल डांसर नहीं हूं। मैं एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस नहीं हूं। मैंने कभी थिएटर नहीं किया। इसलिए किसी गाने की शूटिंग मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह होता था।

मारने के लिए तैयार थीं सरोज खान

सोनाली बेंद्रे ने एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया कि मैंने 'इंग्लिश बाबू देसी मेम' की थी, जहां सरोज खान मुझे मारने तक के लिए तैयार थीं, क्योंकि मैं डांस नहीं कर पा रही थी। मैं हर समय डांस सीखने की कोशिश कर रही थी और उसी दौरान अहमद खान उस समय सरोज जी के सहायक थे। मुझे याद है कि कैसे वह मुझे चॉकलेट और आइसक्रीम की रिश्वत देते थे।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज के लिए सोनाली थी निर्देशक की पहली पसंद, डायरेक्टर ने की तारीफ