Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज के लिए सोनाली थी निर्देशक की पहली पसंद, डायरेक्टर ने की तारीफ

इतने वर्षों तक अभिनय से दूर रहने के बावजूद सोनाली इस भूमिका के लिए निर्देशन विनय वैकुल की पहली पसंद थी। विनय आगे बोले कि वह इतनी अनुभवी अभिनेत्री हैं फिर भी उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत प्यारा रहा। उनके अंदर कोई नखरें नहीं हैं अहंकार नहीं है उद्देश्य सिर्फ यही रहता है कि शो और उसके हर सीन को कैसे बेहतर कर सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 12 May 2024 07:33 AM (IST)
Hero Image
वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज के लिए सोनाली थी निर्देशक की पहली पसंद

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिलजले और मेजर साहब फिल्मों की अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने साल 2002 में फिल्मकार गोल्डी बहल से शादी करने के बाद अभिनय से दूरी बना ली। उसके करीब दो दशक बाद उन्होंने साल 2022 में प्रदर्शित वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज से अभिनय में वापसी की।

हाल ही में जी 5 पर प्रदर्शित हुए इस शो के दूसरे सीजन में सोनाली एक बार फिर पत्रकार अमीना कुरैशी की भूमिका में नजर आई। इतने वर्षों तक अभिनय से दूर रहने के बावजूद सोनाली इस भूमिका के लिए निर्देशन विनय वैकुल की पहली पसंद थी।

सोनाली मेरी पहली पसंद थी- विनय वैकुल

इस बारे में विनय दैनिक जागरण से बातचीत में बताते हैं, ‘इस शो के लिए सोनाली मेरी पहली पसंद थी। अमीना की भूमिका ऐसी है, जो आदर्शवादी है, ईमानदारी के साथ चलती है, अपनी बातें सीधे-सीधे बोल देती है। ऐसा नहीं कि वह अपनी सुविधा के अनुसार अपने विचार और आदर्श बदलती है।

उन्होंने कहा कि मुझे सोनाली के व्यक्तित्व में यह बातें स्वाभाविक तौर पर लगी। मैं चाहता था कि जब लोग स्क्रीन पर अमीना की भूमिका में सोनाली को देखे तो कलाकार और भूमिका के व्यक्ति में कोई अंतर न दिखे। जब मैं शो में उनके साथ काम किया तो मेरा विश्वास और ज्यादा बढ़ गया कि उनको कास्ट करना मेरा सही फैसला था।

सोनाली के अंदर कोई नखरें नहीं हैं- विनय

विनय आगे बोले कि वह इतनी अनुभवी अभिनेत्री हैं, फिर भी उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत प्यारा रहा। उनके अंदर कोई नखरें नहीं हैं, अहंकार नहीं है, उद्देश्य सिर्फ यही रहता है कि शो और उसके हर सीन को कैसे बेहतर कर सकते हैं।’ द ब्रोकन न्यूज में सोनाली के साथ श्रेया पिलगांवकर और जयदीप अहलावत भी अहम भूमिकाओं में हैं।