Move to Jagran APP

Sanjay Dutt के साथ 'बेडरूम सीन' के दौरान थर-थर कांप रही थीं एक्ट्रेस, हेयरड्रेसर ने पूछा था- 'वैक्स किया है?'

जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) ने एक इंटरव्यू में संजय दत्त के साथ बेडरूम सीन के पीछे की कहानी बताई है। दोनों ने फिल्म मिशन कश्मीर में साथ काम किया था। इस दौरान एक बेडरूम सीन था जिसे शूट करते हुए वह कांपने लगी थीं। तब संजय दत्त ने उनसे क्या कहा था इस बारे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 26 Oct 2024 06:08 PM (IST)
Hero Image
सोनाली कुलकर्णी ने संजय दत्त संग बेडरूम सीन शूट किया याद। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म या सीरीज में इंटीमेट सीन्स को फिल्माने में एक्ट्रेसेस और एक्टर्स के पसीने छूट जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) का भी हुआ था। संजय दत्त के साथ एक बेडरूम सीन को शूट करने में उनकी हालत खराब हो गई थी।

सोनाली कुलकर्णी ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ फिल्म मिशन कश्मीर में काम किया था, जो साल 2000 में रिलीज हुई थी। फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में एक बेडरूम सीन था, जिसे शूट करने से पहले सोनाली थर-थर कांपने लगी थीं। 24 साल बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है।

बेडरूम सीन से कांपने लगे थे हाथ-पैर

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में सोनाली ने कहा, "एक सीन था जिसे हर कोई 'बेडरूम सीन' कहता था। इसे नाम देने की जरूरत नहीं थी, लेकिन उस समय लोग इसे इसी नाम से पुकारते थे। मेरे कॉस्ट्यूम बदलने के बाद हेयरड्रेसर ने अचानक मुझसे पूछा, 'तुमने वैक्सिंग कर ली है न?' मैं चौंक गई, घबरा गई, मैंने कहा शायद हां। मैंने गाउन पहना हुआ था और मैं बहुत घबरा गई थी। मैंने अपनी पोजीशन ली और मैं फोकस नहीं कर पा रही थी। मेरे होंठ कांप रहे थे, हाथ कांप रहे थे।"

यह भी पढ़ें- क्या बॉलीवुड में भी बनेगी 'हेमा कमेटी'? एक्ट्रेस Sonali Kulkarni बोलीं- 'लानत है हम पर'

Sonali Kulkarni and Sanjay Dutt in Mission Kashmir- YouTube

संजय दत्त ने कही थी ये बात

सोनाली कुलकर्णी ने आगे बताया कि इस सीन में कुछ भी नहीं था। उन्हें बस एक्टर को हग करना था, लेकिन शूट के वक्त वह घबरा गई थीं। बकौल एक्ट्रेस, "मैं बहुत नर्वस थी, मैं अपना गाउन ठीक करती, खड़ी होती, बैठती। संजय ने यह देखा और मुझे बुलाया। उन्होंने कहा, ‘इसमें ना, पप्पी (किस) भी नहीं है, बस दो डायलॉग हैं और गले लगना है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं नर्वस हूं, अब अगर तुम भी इस तरह नर्वस हो जाओगी, तो सीन नहीं होगा बेटा। तो बस आराम करो। वह बहुत प्यारे हैं।"

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी मिशन कश्मीर 

मिशन कश्मीर का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया था। इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और प्रीति जिंटा भी अहम भूमिका में थीं। यह फिल्म 2000 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। मिशन कश्मीर का उस साल शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म मोहब्बतें से क्लैश हुआ था। इसके बावजूद एक्शन थ्रिलर ने धांसू कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें- 'मैं इंडस्ट्री में परिवार बनाने...', Singham एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने स्टार्स संग दोस्ती पर बोले बड़े बोल