Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Bajwa: सारा-अनन्या पर सोनम बाजवा ने कसा तंज, कहा- काश मैं भी करण जौहर के घर जाकर ऑडिशन दे सकती

सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) पंजाबी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेसेज में से एक है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म बाला में भी काम किया है। अब एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू में वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने करण जौहर संग अपनी एक जाहिर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 03 May 2023 12:18 PM (IST)
Hero Image
Sara Ali Khan , Ananya Pandey, Photo Credit Sonam Bajwa Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonam Bajwa: एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) पंजाबी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में की है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म बाला में भी काम किया है। एक्ट्रेस की एक्टिंग का हर कोई दिवाना रहता है। ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू में वायरल हो रहा है, जिसमे उन्होंने करण जौहर संग अपनी एक जाहिर की है।

सोनम बाजवा ने करण को लेकर कही ये बात

इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म गोडे गोडे चाअ के प्रमोशन में बिजी है। इसी बीत अब एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा है कि सारा अली खान और अनन्या पांडे के पास एक ऐसी अपॉर्चुनिटी है, जिसे वो भी पाना चाहती हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने पूछा कि अगर उन्हें सारा अली खान और अनन्या पांडे से उन्हें कुछ चुराना हो तो वह क्या चुराना चाहेंगी।

इस सवाल के जवाब में सोनम ने तंज कसते हुए कहा कि- मैं भी सारा और अनन्या की तरह करण जौहर के घर पर जाकर ऑडिशन दे सकती हूं, इस चीजों पर डिसक्शन कर सकती हूं। इसके अलावा सोनम बाजवा ने कहा कि अगर उन्हें भी ऐसा करने को मिलता है तो वो जरूर करना चाहेंगी।

इस एक्टर संग काम करना चाहती है सोनम

इतना ही नहीं अदाकारा ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करने की इच्छा जताई है।  सोनम ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं और आदित्य स्क्रीन पर अच्छा दिख सकते हैं। मैं डाई-हार्ड रोमांटिक हूं. मुझे उम्मीद है कि ऐसा जल्दी हो।

अक्षय कुमार संग किया था  यूएस टूर

हाल ही में सोनम बाजवा अक्षय कुमार के साथ यूएस टूर द एंटरटेनर्स का हिस्सा रही थी। सोनम के अलावा इस टूर में मौनी रॉय, दिशा पाटनी और नोरा फतेही भी शामिल थीं। एक्ट्रेस की फिल्म 'गॉडडे गॉडडे छा' की बात करे तो इसमे पुरुष नहीं बल्कि तीन महिलाओं ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म की तीन प्रमुख महिलाओं को फिल्म के पोस्टर में स्पष्ट रूप से प्रदर्शित किया गया है। ये महिलाएं एक दूसरे की दोस्ती और समर्थन में एक साथ खड़ी हैं। इस फिल्म के साथ ही पंजाबी सिनेमा में नए बदलाव की भी तैयारी हो गई है।