Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor ने रखी David Beckham के लिए ग्रैंड पार्टी, शामिल हुए कई सेलेब्स, देखें इनसाइड तस्वीरें

Sonam Kapoor Anand Ahuja Hosting David Beckham एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने बीती रात फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी डेविड बेकहम के लिए अपने मुंबई स्थित घर पर शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में अनिल कपूर संजय कपूर से लेकर शाहिद कपूर मीरा राजपूत समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल हुए। इस पार्टी की इनसाइड फोटो अब सामने आ गई हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 10:49 AM (IST)
Hero Image
सोनम कपूर ने किया पार्टी का आयोजन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonam Kapoor Anand Ahuja Hosting David Beckham: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने बुधवार रात फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी डेविड बेकहम के लिए अपने मुंबई स्थित घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर, अनिल कपूर, संजय कपूर समेत कई बी टाउन सेलेब्स शामिल हुए। अब इस पार्टी की कई इनसाइड फोटोज देखने को मिल रही हैं।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने किया पार्टी का आयोजन

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर और कप्तान डेविड बेकहम कुछ दिन पहले ही भारत पहुंचे हैं। डेविड बेकहम यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत हैं। वह भारत में उन बच्चों से मिलने आए हैं, जो अपने समुदायों में परिवर्तन और नवाचार लाने के लिए कार्य कर रहे हैं। ऐसे में सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने फुटबॉलर के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जिसकी कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए मुंबई वाले घर पर रखी खास पार्टी, कुछ यूं करेंगी उनका वेलकम

सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर

इस पार्टी की होस्ट और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने पार्टी की खूबसूरत सजावट और मेहमानों की झलक दिखाई है। इस फोटो में एक्ट्रेस बैठे हुए कैमरा के आगे पोज देते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने व्हाइट काफ्तान ब्लाउज के साथ रेड साड़ी पहनी है। इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

महीप कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस पार्टी की कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ संजय कपूर, सोनम कपूर, मोहित मारवाह और अंतरा मारवाह नजर आ रही हैं। अंतरा ने डेविड बेकहम के साथ एक फोटो शेयर की है। डेविड इस फोटो में ब्लैक शर्ट और मैचिंग पैंट पहने नजर आ रहे हैं।

इससे पहले कल, डेविड बेकहम ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल वर्ल्ड कप मैच भी देखा। इसके साथ ही उन्होंने सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की और बॉलीवुड सेलेब्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor Pics: साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं सोनम कपूर, शहनाज गिल ने दिया ऐसा रिएक्शन