Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor ने पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए मुंबई वाले घर पर रखी खास पार्टी, कुछ यूं करेंगी उनका वेलकम

Sonam Kapoor And Anand Ahuja Are Hosting David Beckham इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर और कप्तान डेविड बेकहम भारत पहुंचे है । वह इंडिया में अपने यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत के दौरान आए हैं। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार यानी 16 नवंबर को सोनम कपूर और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) मुंबई वाले घर पर उनकी मेजबानी करेंगे ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 15 Nov 2023 02:07 PM (IST)
Hero Image
सोनम कपूर और आनंद आहूजा (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonam Kapoor And Anand Ahuja Are Hosting David Beckham: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने गोवा में रिया कपूर और करण बूलानी के साथ दिवाली सेलिब्रेट की थी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की एक झलक भी साझा की थी। गोवा में दिवाली मनाकर ये कपल वापस मुंबई लौट आया है।

मुंबई लौटने के बाद अब इस कपल को लेकर खबर सामने आ रही हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि ये कपल आज यानी 15 नवंबर को अपने घर पर फुटबॉल के दिग्गज डेविड बेकहम की मेजबानी कर रहे हैं। जो इन इंडिया में हैं।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor Pics: साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं सोनम कपूर, शहनाज गिल ने दिया ऐसा रिएक्शन

डेविड बेकहम के लिए पार्टी रख रही हैं सोनम कपूर

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर और कप्तान डेविड बेकहम दो दिन पहले भारत पहुंचे है। वह इंडिया में अपने यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत के दौरान आए हैं। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार 15 नवंबर को सोनम कपूर और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) मुंबई वाले घर पर उनकी मेजबानी करेंगे।

डिनर पर सोनम और आनंद से मिलेंगे डेविड

रिपोर्ट के मुताबिक, इस कपल ने कल डेविड को अपने घर डिनर के लिए इनवाइट किया है। जो मुंबई में उनके घर पर होने वाला है। इस दौरान महज 25 लोग ही शामिल होंगे।

View this post on Instagram

A post shared by David Beckham (@davidbeckham)

भारत और न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल देखेंगे डेविड

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor को लहंगा पहनकर रैंप वॉक करना पड़ा भारी, यूजर बोले- 'पार्क में घूम रही है क्या'

बता दें, आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाने वाला है। ऐसे कयास लगाए जा रहा है कि डेविड बेकहम भी इस मैच को देखने स्टेडियम पहुंचे।