Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor और आनंद आहूजा के रिश्ते को पूरे हुए 7 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति आनंद आहूजा संग एक फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने रिश्ते का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उनके रिश्ते को पूरे 7 साल हो गए है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Sun, 04 Dec 2022 03:44 PM (IST)
Hero Image
Sonam Kapoor, Anand Ahuja, Sonam Anand Relationship

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sonam Kapoor And Anand Ahuja: बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस का हॉट रेड लुक सामने आया था। सोनम ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अपनी एंट्री से सभी चौंका दिया था। इस मौके पर वह रेड कलर के स्ट्रेपलेस गाउन में बेहद क्लासी नजर आई। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमे वह पति अंदान के साथ नजर आ रही हैं।

सोनम और आनंद के रिश्ते को पूरे हुए सात साल

सोनम कपूर इंस्टाग्राम पर पति आनंद आहूजा के लिए अपने प्यार का इजहार किया है और बताया है उनके रिश्ते को पूरे 7 साल हो गए है।  तस्वीर में कपल एक दूसरे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहा है। पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- "आपकी तुलना में कुछ भी नहीं है..मेरी (नंबर एक) मिस यू आनंद आहूजा।#everydayphenomenal 7 साल का साथ और प्यार। इस पोस्ट पर आनंद ने एक मजेदार रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा है- सोना.. मई में 7 साल। हम पहली तारीख से गिनना शुरू करते हैं न कि जब हमने फोन पर बात करना शुरू किया था। इसी के साथ आनंद ने एक और कमेंट किया है जिसमे लिखा- लेकिन कृपया मेरे फूलों को स्वीकार करें क्योंकि मैं इस सेलिब्रेशन के लिए तैयार नहीं हूं! आपकी और वायु की बहुत याद आ रही है। लव यू लॉट।

साल 2018 में रचाई थी शादी

सोनम और आनंद की मुलाकात साल 2015 में हुई थी, उस वक्त सोनम कपूर प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन कर रही थी। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों ने करीब तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2018 में शादी रचाई। शादी के 4 साल बाद ये कपल पेरेंट्स बने। तीन महीने पहले सोनम कपूर ने बेटे वायु कपूर आहूजा को जन्म दिया।

बिजनेसमैन है आनंद आहूजा

सोनम कपूर शादी के बाद पति आनंद संग लंदन में शिफ्ट हो चुकी हैं। आहूजा लंदन के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं। वहीं सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी।

यह भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव की बेटी को बदनाम करने वालों पर जमकर भड़के पवन सिंह, बोले- मैं गुस्से में ज्यादा बोला जाऊंगा...