Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Blind OTT Release Date: पर्दे पर पुलिस अधिकारी बनकर लौट रहीं सोनम कपूर, इस दिन रिलीज होगी ब्लाइंड

Sonam Kapoor Blind Release Date सोनम कपूर आखिरी बार फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थी। अब सालों बाद एक्ट्रेस फिर से पर्दे पर आने के लिए तैयार है। अदाकार शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड में नजर आएगी। बेटे वायु को जन्म देने के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। इसी बीच जियोसिनेमा की तरफ से फिल्म का नया लुक और रिलीज डेट का ऐलान हुआ है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 26 Jun 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
Sonam Kapoor Blind Release Date Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sonam Kapoor Blind Release Date: बॉलीवुड की फैशन क्वीन यानी सोनम कपूर पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है। अब एक्ट्रेस लंबे ब्रेक के बाद वापस लौट रही हैं।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड में नजर आने वाली है। पिछले साल अगस्त में बेटे वायु कपूर आहूजा को जन्म देने के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। इसी बीच जियोसिनेमा की तरफ से फिल्म का नया लुक और रिलीज डेट का ऐलान हुआ है ।

लंबे ब्रेक के बाद वापस लौट रही हैं सोनम कपूर

जियो सिनेमा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट की जानकारी दी है। इस पोस्टर में सोनम और एक परछाई नजर आ रही हैं। पोस्टर में एक्ट्रेस डरी और सहमी दिखाई दे रही है । इस फोटो के कैप्शन में लिखा, कभी-कभी सत्य को 'देखना' कठिन होता है । क्या आप उसकी दुनिया के अंधेरे में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं? #BlindOnJioCinema देखें, 7 जुलाई ।

View this post on Instagram

A post shared by Shome Makhija (@shomemak)

सोनम कपूर ने अलावा ये स्टार्स आएंगे नजर

फिल्म में सोनम कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा  पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी नजर आने वाले हैं। यह मूवी कोरियन फिल्म 'ब्लाइंड' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सोनम कपूर एक पुलिस अधिकारी के किरदार को निभाती नजर आएंगी।

फिल्म की कहानी एक अंधी पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो एक सीरियल किलर की तलाश में है। फैंस सोनम को पहली बार एक्शन अवतार में देखकर काफी खुश हैं। सभी अपनी खुशी कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया देकर जता रहे हैं। फिल्म की शूटिंग ग्लासगो, स्कॉटलैंड और अन्य स्थानों पर फरवरी 2021 में पूरी की गई थी। सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Shome Makhija (@shomemak)