Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं जाह्नवी और खुशी जितनी यंग नहीं दिखती', Sonam Kapoor ने कम उम्र वाले किरदार ऑफर होने पर कही ये बात

सोनम कपूर के फिल्मों में कमबैक करने की खबरें आ रही हैं। इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने कम उम्र वाले किरदार ऑफर होने को लेकर बात की और फिल्मों में डी- एज्ड दिखाए जाने पर भी अपनी राय दी। एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने नेचुरल लुक को ही पसंद करती हैं और हर उम्र की अपनी खूबसूरती होती है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 25 Jul 2024 09:04 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Actress Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनम कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो फिल्मों में डी-एज्ड होने के पक्ष में नहीं हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अब तक कई ऐसी फिल्मों के ऑफर आ चुके है, जिनमें उन्हें उनकी उम्र से काफी कम एज वाले किरदार अदा करने थे, जो सोनम कपूर को थोड़ा अजीब लगा।

सोनम कपूर ने हाल ही में द डर्टी मैग्जीन के साथ इंटरव्यू में आनंद आहूजा संग अपनी शादी और अपने बेटे वायु के जन्म के बाद से शारीरिक बदलावों समेत अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की।

सोनम को मिलते हैं कम उम्र वाले किरदार

39 साल की सोनम कपूर ने अपनी उम्र को चुनौती देने वाले किरदार मिलने के बारे में बताते हुए कि ऐसे रोल ऑफर होना जो 20-21 साल की लड़की के लिए बने हैं खुश करने वाला होता है, लेकिन उन्हें अजीब लगता है। हालांकि, सोनम कपूर को इस बात की खुशी है कि लोग अभी भी उन्हें एक ऐसे शख्स के तौर पर देखते हैं जिसकी उम्र ज्यादा नहीं बढ़ी है। सोनम ने कहा, "हालांकि ये अजीब है क्योंकि मुझे जो किरदार मिल रहे हैं वे अभी भी 20 साल के करीब वाले हैं। मुझे हाल ही में एक लड़की की भूमिका की पेशकश की गई, जिससे उसके माता-पिता शादी करवाना चाहते हैं। मैंने बस यही सोचा, क्या आप सच में मुझे ये फिल्म ऑफर करना चाहते हैं?"

यह भी पढ़ें- जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगी Sonam Kapoor, बोलीं - ''लोग मुझे चाहें या न चाहें''

फिल्मों में डी- एज्ड नहीं चाहती दिखना

उन्होंने आगे कहा, "इसका कोई मतलब नहीं है। एक और रोल ऑफर हुआ, जो स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की की थी, जो एक खिलाड़ी बन जाती है। मुझे लगा कि ये रोल किसी यंग एक्ट्रेस और मेरे बीच बटी होगी, लेकिन वे मुझे दोनों के लिए चाहते थे! उन्होंने कहा, हम इसे मैनेज कर लेंगे। मैंने कहा, मैं ऐसे काम नहीं कर सकती, क्योंकि अब वो डी-एज्ड दिखा सकते हैं। मैं उम्र कम नहीं करना चाहती! क्या आप मेरी उम्र कम करने की कल्पना कर सकते हैं।"

कम उम्र की समझी जाने पर होती है खुशी

कजिन सिस्टर्स जान्हवी कपूर और खुशी कपूर का उदाहरण देते हुए उन्होंने आगे कहा, "मेरा मतलब है, जाहिर है कि मैं जान्हवी या खुशी जितनी यंग नहीं दिखती, लेकिन मैं इस बात के लिए बहुत खुश हूं कि लोग मुझे एक ऐसे इंसान के रूप में देखते हैं जिसकी उम्र ज्यादा नहीं है। भले ही मेरा एक बच्चा हो। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरा बच्चा दुनिया के सामने नहीं आया है? और मैं इसे ऐसे ही रखना चाहती हूं।"

यह भी पढ़ें- डीजाइनरों से कपड़े उधार लेती थीं सोनम कपूर, बोलीं- फैशन के प्रति मेरा सच्चा प्यार है