Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor पति आनंद और बेटे वायु के साथ चलीं लंदन, ससुर ने खरीदकर दिया 21 मिलियन पाउंड का घर?

सांवरिया और नीरजा जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहीं सोनम कपूर एक लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। फिल्मों से दूर सोनम फिलहाल अपने परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस पति आनंद आहूजा और लाडले बेटे वायु के साथ लंदन शिफ्ट हो सकती हैं जहां उनके ससुर ने एक बहुत महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 13 Sep 2024 06:50 PM (IST)
Hero Image
सोनम कपूर के ससुर ने लंदन में खरीदा नया घर/ फोटो - X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिलहाल फिल्मों से दूर अपनी निजी जिंदगी पर फोकस कर रही हैं। उन्होंने 8 मई 2018 को अपनी नानी के घर बांद्रा में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सात-फेरे लिए थे और 20 अगस्त 2022 को उनके बेटे वायु का जन्म हुआ था।

सोनम अपने काम के साथ-साथ पति के बिजनेस की वजह से अक्सर लंदन और इंडिया ट्रेवल करती हैं। वहां पर भी उनका घर है, जो फिलहाल रेनोवेशन में है।

अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के ससुर ने बेटे आनंद और बहू सोनम को लंदन में एक बेहद आलीशान और महंगा घर गिफ्ट किया है, जहां एक्ट्रेस जल्द ही परिवार के साथ शिफ्ट हो सकती हैं।

 कितने करोड़ का घर ससुर ने किया गिफ्ट?

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद के पिता हरीश आहूजा ने बेटे और बहू के लिए लंदन के नॉटिंग हिल एरिया में करीब 21 मिलियन पाउंड का घर खरीदा है। ऐसा माना जा रहा है कि ये इस साल की यूके में सबसे बड़ी रेसिडेंशियल डील है। इंडियन रूपीज के मुताबिक, उनके इस घर की कीमत तकरीबन 231.47 करोड़ तक है।

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने पति आनंद के बर्थडे पर लुटाया प्यार, फोटो शेयर कर लिखा- 'वायु और मैं बहुत भाग्यशाली हैं

इस रिपोर्ट में ये दावा भी किया गया है कि सोनम कपूर का ये नया घर आठ मंजिला उनके ससुर ने जुलाई में खरीद लिया  था, जहां अब एक्ट्रेस जल्द ही अपने पति आनंद आहूजा और वायु के साथ शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही हैं। इसके एक हिस्से में एक्ट्रेस शिफ्ट होंगी, वहीं दूसरे हिस्से को फ्लैट्स बनाने की प्लानिंग भी है। 

20 हजार स्क्वायर फीट में फैली है प्रॉपटी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम के ससुर ने उन्हें लंदन में जो नया आशियाना गिफ्ट किया है, वह 20 हजार स्क्वायर फीट से भी ज्यादा जगह में फैला हुआ है। आपको बता दें कि सोनम कपूर अक्सर अपने लंदन के घर की तस्वीरें शेयर करती रहती थीं, उनका घर उसी एरिया में हैं, जहां उनके ससुर हरीश आहूजा ने नया घर खरीदा है।

आपको बता दें कि सोनम के ससुर हरीश आहूजा एक बड़े बिजनेसमैन हैं। उनका और बेटे आनंद आहूजा का बिजनेस लंदन के अलावा इंडिया में भी फैला हुआ है।

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने पापा के बंगले में होस्ट की Masaba Gupta की बेबी शॉवर पार्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें